लाइव टीवी

लुधियाना पहुंची एनआईए टीम, पंजाब के कई हिस्‍सों में करेगी छापेमारी
Ludhiana News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 11:30 AM IST
लुधियाना पहुंची एनआईए टीम, पंजाब के कई हिस्‍सों में करेगी छापेमारी
सांकेतिक तस्‍वीर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक लुधियाना से कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया जा सकता है. हिरासत में लिए गए संदिग्‍धों से टीम पूछताछ करेगी. हालांकि एनआईए ने पंजाब पुलिस को जानकारी देने के साथ ही ऑपरेशन संबंधी कोई भी जानकारी लीक न करने के निर्देश दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2019, 11:30 AM IST
  • Share this:
पंजाब के लुधियाना में एनआईए की टीम देर रात पहुंच गई. आज बृहस्‍पतिवार को एनआईए लुधियाना के अलग-अलग हिस्‍सों में छापेमारी करेगी. बताया जा रहा है कि एनआईए को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली है. ऐसे में कई महत्‍वपूर्ण जानकारियों के मिलने की संभावना है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक लुधियाना से कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया जा सकता है. हिरासत में लिए गए संदिग्‍धों से टीम पूछताछ करेगी. हालांकि एनआईए ने पंजाब पुलिस को जानकारी देने के साथ ही ऑपरेशन संबंधी कोई भी जानकारी लीक न करने के निर्देश दिए हैं. गौरतलब है कि यूपी के कई हिस्‍सों में भी एनआईए की छापेमारी चल रही है. एनआईए की टीम ने अमरोहा में छापा मारने के साथ ही बुलंदशहर में भी छापेमारी की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ludhiana से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2019, 11:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर