लुधियाना में मां-बेटे ने किया सुसाइड, पुलिस ने बेटे के 15 ससुरालियों को पकड़ा
Ludhiana News in Hindi

लुधियाना में मां-बेटे ने किया सुसाइड, पुलिस ने बेटे के 15 ससुरालियों को पकड़ा
लुधियाना पुलिस को मिला सुसाइड नोट.

पुलिस ने कहा कि चार पन्नों के सुसाइड नोट (Suicide Note) में उस व्यक्ति ने आरोप लगाया कि वह और उसकी बुजुर्ग मां को जून में ससुरालवालों ने परेशान और अपमानित किया था.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. लुधियाना (Ludhiana) के डाबा इलाके में रविवार और सोमवार की दरम्‍यानी रात को एक 35 वर्षीय व्यक्ति और उसकी बुजुर्ग मां ने कथित तौर पर अपने घर पर फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. लड़के के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है. उसके आधार पर मंगलवार को पुलिस ने व्‍यक्ति के ससुराल पक्ष के 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

पुलिस ने कहा कि चार पन्नों के सुसाइड नोट में उस व्यक्ति ने आरोप लगाया कि वह और उसकी बुजुर्ग मां को जून में ससुरालवालों ने परेशान और अपमानित किया था. यह उस समय हुआ था जब वह पंचकुला में अपनी पत्नी के दाह संस्कार में शामिल होने गए थे. पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति ने नोट में अपने ससुर, सास, छह बहनोई और उनकी पत्नियों का नाम लिखा था, जिसके आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने की प्राथमिकी दर्ज की गई थी. मृतकों की पहचान मनीष वर्मा (35) और उनकी मां कृष्णा देवी (65) के रूप में हुई है.

लुधियाना शहर के अतिरिक्त डीसीपी-2 जसकिरनजीत सिंह तेजा ने कहा कि व्यक्ति की पत्नी की जून में उसके माता-पिता के घर पर मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद वह और उसकी मां 19 जून को उसका अंतिम संस्कार करने गए थे.

उन्‍होंने कहा, 'कमरे में पाए गए नोट के अनुसार, उनकी पत्नी ठीक नहीं थी और उसके कई तरह के इलाज चल रहे थे. वह अपने माता-पिता के यहां गई थी जहां उसकी मृत्यु हो गई थी.' नोट में लिखा है कि जब वह और उसकी मां पंचकूला में अपनी पत्नी के दाह संस्कार में शामिल होने गए, तो उन्हें कथित तौर पर ससुराल वालों द्वारा परेशान किया गया और उनकी पिटाई की गई, जिसने उन्हें उचित उपचार नहीं देने के लिए दोषी ठहराया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading