आरएसएस कार्यकर्ता को हमलावरों ने पीटा, पंजाब पुलिस ने भी धमकाया

हमलावरों की शिकायत लेकर लुधियाना के दुगरी थाने पहुंचे आरएसएस कार्यकर्ता को पुलिस ने भी डांटकर भगा दिया अौर थाने में नहीं घुसने दिया. जब पीड़‍ित ने थाना प्रभारी को फोन कर आपबीती सुनाई तो थाना प्रभारी ने भी मदद करने के बजाय पीड़‍ित को धमकाना शुरू कर दिया.

News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 8:50 AM IST
आरएसएस कार्यकर्ता को हमलावरों ने पीटा, पंजाब पुलिस ने भी धमकाया
File Photo
News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 8:50 AM IST
पंजाब के लुधियाना में पंजाब पुलिस का अलग ही चेहरा सामने आया है. आरएसएस कार्यकर्ता को देर रात कुछ हमलावराें ने बुरी तरह पीट दिया. जिसकी शिकायत लेकर लुधियाना के दुगरी थाने पहुंचे कार्यकर्ता को पुलिस ने भी डांटकर भगा दिया अौर थाने में नहीं घुसने दिया. जब पीड़‍ित ने थाना प्रभारी को फोन कर आपबीती सुनाई तो थाना प्रभारी ने भी मदद करने के बजाय पीड़‍ित को धमकाना शुरू कर दिया.

आरएसएस कार्यकर्ता ने इसकी शिकायत अब पुलिस अधिकारियों से की है. पीड़ि‍त का कहना है कि थानेदार ने उससे साफ शब्‍दों में कहा कि वे उसके नौकर नहीं हैं. इतना ही नहीं पुलिस ने शिकायत भी दर्ज नहीं की. बताया जा रहा है कि जिन अज्ञात व्‍यक्तियों ने पिटाई की है वे रसूख वाले हैं. हालांकि कार्यकर्ता के समर्थन में इलाके के ज्‍यादातर लोग हैं और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर