जीजा के भाई के साथ भागी थी दो बच्चों की मां, अब खेत में लटके मिले दोनों के शव

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन सभी से पूछताछ की जा रही है. दो माह पहले घर से भागे थे दोनों.

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:42 AM IST
जीजा के भाई के साथ भागी थी दो बच्चों की मां, अब खेत में लटके मिले दोनों के शव
पुलिस के अनुसार मृतक महिला के परिवार ने जुलाई में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी.
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:42 AM IST
नवांशहर (पंजाब). करीब दो माह से लापता एक महिला और उसके प्रेमी ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक युवक परगापुर का है और महिला उसी की भाभी की बहन है. दोनों का कुछ समय से प्रेम प्रसंग (Love Affair) चल रहा था. कुछ दिनों पहले ही दोनों घर से भाग गए थे. महिला के दो बच्चे भी हैं. शुक्रवार को दोनों के शव खेत में लगी एक मोटर पर लटकते हुए मिले.

जुलाई से लापता है महिला
पुलिस (Police) के अनुसार मृतक महिला के परिवार ने जुलाई में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद महिला की तलाश की जा रही थी. इस दौरान पता चला कि एडीबी परागपुर में रह रहे उनके दामाद का भाई भी लापता हो गया है. यह पता चलते ही दोनों के प्रेम प्रसंग का भी परिवार को पता चला और इसके बाद दोनों की तलाश शुरू की गई.

लटकते मिले शव

इसके बाद अचानक शुक्रवार को सूचना‌ मिली की आंसरों गांव के एक खेत में पानी की मोटर से दो शव रस्सी से लटके हुए हैं. सूचना पर परिवार और पुलिस मौके पर पहुंची व शवों की पहचान की. पुलिस हालांकि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का मान रही है लेकिन हर पहलू से जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी से पूछताछ की जा रही है. महिला और युवक के परिजन से भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः मदद की गुहार लगाने थाने पहुंची थी महिला, थानेदार ने रख दी शर्त- पहले साथ में रात गुजारो 

अपने ससुर के मोबाइल पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...