पंजाब: घर में घुस कर व्यक्ति का कत्ल, सिर काट कर अपने साथ ले गए हत्यारे

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.(सांकेतिक तस्‍वीर)

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.(सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime News: पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया है.प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया हे कि हत्यारों ने तेजधार हथियार से सिर कलम किया है. उधर हरपाल के परिजनों का कहना है की उनकी किसी के साथ निजी दुश्मनी नहीं थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 1:29 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के फरीदकोट (Faridkot) में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. शुक्रवार देर रात को कुछ अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर एक बजुर्ग का सिर कलम कर दिया. इसके हत्यारे सिर को अपने साथ ही ले गए. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारों की तलाश जारी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान हरपाल सिंह संधू के रूप में हुई है. वह फरीदकोट के सादिक थाना के तहत आने वाले दीप सिंह वाला गांव का रहना वाला था. शनिवार को सुबह घर वालों ने हरपाल का शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ा देखा. शव के आसपास खून ही खून बिखरा हुआ था. शव का सिर गायब था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घटना का मुआयना किया.

यह भी पढ़ें: सूरत: युवक ने 65 वर्षीय प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 3 साल से लिव इन में रह रहा था जोड़ा

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया हे कि हत्यारों ने तेजधार हथियार से सिर कलम किया है. उधर हरपाल के परिजनों का कहना है की उनकी किसी के साथ निजी दुश्मनी नहीं थी. न ही किसी के साथ गांव में कोई विवाद था. इस घटना का अहम पहलू यह भी है कि हत्यारे लूटपाट के मकसद से भी घर में नहीं घुसे थे.


उधर चंडीगढ़ के मौलीजागरां में 100 रुपए को लेकर रेहड़ी पर काम करने वाले एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान 21 साल के अमित के रूप में हुई है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अमित होली के दिन एक युवक की एक्टिवा ले गया था. उस दौरान एक्टिवा गिर गई थी, जिस पर 1500 रुपए का खर्चा अमित ने करवाया था. लेकिन स्कूटी के मालिक के कुछ दोस्त अमित से 100 रुपए और मांग रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज