साले को बंधक बना उसकी गर्भवती पत्नी से जीजा ने किया रेप, खींचे अश्लील फोटो

साले की पत्नी इस दौरान अपने को बचाने के लिए बाथरूम में जा छिपी थी.(सांकेतिक फोटो)

साले की पत्नी इस दौरान अपने को बचाने के लिए बाथरूम में जा छिपी थी.(सांकेतिक फोटो)

Punjab Latest news in Hindi: जानकारी के मुताबिक गुरमीत सिंह की शादी 2002 में प्रदीप सिंह की बहन के साथ हुई थी, उसका 2015 से प्रदीप की बहन से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते वह बीते तीन अपने भाई के पास रहने लगी थी.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के बटाला (Batala in Punjab) के एक गांव में एक सिरफिरे शख्स ने अपने साले को बंधक बनाकर उसकी 4 माह की गर्भवती पत्नी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. शख्स की पत्नी पिछले तीन साल से उसके साले के पास ही रह रही थी. जिसके चलते उसका लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. आरोपी की पहचान गुरमीत सिंह पुत्र जोगा सिंह हाल निवासी अड्डा झब्बाल के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक गुरमीत सिंह की शादी 2002 में प्रदीप सिंह की बहन के साथ हुई थी, उसका 2015 से प्रदीप की बहन से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते वह बीते तीन अपने भाई के पास रहने लगी थी.

साले पर किया तेजधार हथियार से हमला
प्रदीप के जीजा गुरमीत ने उसकी बहन की फोटो एक अश्लील ग्रुप (pornographic Group) में डाल कर उसका फोन नंबर भी सार्वजनिक कर दिया था. जिसकी पुलिस को शिकायत भी दी गई थी. इसी रंजिश के चलते बीते गुरुवार की रात करीब एक बजे गुरमीत सिंह अपने साले के घर घुसा और उसने अपने साले का तेजधार हथियार से घायल कर बांध दिया.
ये भी पढ़ेंः- चीनी-कपास आयात पर पाक का यू-टर्न, भारत बोला-उनका फैसला, वो जानें, हमें क्या


ऐसे दिया घटना को अंजाम


साले की पत्नी इस दौरान अपने को बचाने के लिए बाथरूम में जा छिपी थी. गुरमिंदर ने उसे बाहर आने के लिए कहा और धमकी दी कि यदि वह बाहर नहीं आई तो वह उसकी छह साल की बेटी का रेप कर देगा और उसके पति का कत्ल कर देगा. इस पर साले की पत्नी को बाथरूम से बाहर आना पड़ा. गुरमीत ने अपने साले के सामने उसकी 4 माह की गर्भवती पत्नी का रेप किया. यही नहीं उसने इस दौरान उसकी कई अश्लील फोटो भी खींचे.

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी के साले को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पीड़िता का मेडिकल भी करवा दिया गया है. मामले की जांच कर रहे थाना घनिए के बांगर के एसएचओ अमोलकदीप सिंह ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज