होम /न्यूज /पंजाब /पुलिस की कस्टडी से भागा गैंगस्टर, CIA इंचार्ज पर गिरी गाज, कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा

पुलिस की कस्टडी से भागा गैंगस्टर, CIA इंचार्ज पर गिरी गाज, कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा

इंचार्ज प्रितपाल सिंह को अदालत ने चार दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. (सांकेतिक फोटो)

इंचार्ज प्रितपाल सिंह को अदालत ने चार दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने अदालत में पेश करने के बाद कोर्ट से प्रीतपाल सिंह का पांच दिन का पुलिस रिमांड मांगा था. इसके बाद सुनवाई के दौरा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गिरफ्तार डिसमिस सीआईए इंचार्ज प्रितपाल सिंह को अदालत ने चार दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.
सीआईए इंचार्ज प्रितपाल सिंह पर आरोप है कि उसने गैंगस्टर टीनू सिंह को उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने ले गया था.
पुलिस ने अदालत से 5 दिन की रिमांड की मांग की थी. लेकिन कोर्ट ने केवल 4 दिन की ही रिमांड दी है.

(एस. सिंह)
चंडीगढ़. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश में शामिल कुख्यात गैंगस्टर दीपक टीनू के पुलिस कस्टडी से फरार होने के बाद गिरफ्तार डिसमिस सीआईए इंचार्ज प्रितपाल सिंह को अदालत ने चार दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस ने अदालत में पेश करने के बाद उसका पांच दिन का पुलिस रिमांड मांगा था, जिसके बाद सुनवाई के बाद उसे चार दिन का रिमांड दिया है. मानसा के सीआईए इंचार्ज प्रितपाल सिंह पर गैंगस्टर दीपक टीनू को भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. सूत्रों का कहना है कि प्रितपाल सिंह दीपक टीनू को अपनी गाड़ी से मानसा से 25 किमी दूर झुनीर एक गैस्ट हाउस में उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने के लिए ले गया था.

इस दौरान उसके हाथ मे हथकड़ी भी नहीं थी. प्रितपाल सिंह ने दोनों को कमरे में अकेले छोड़ा था, जिसके बाद वे दोनों फरार हो गए. दीपक टीनू ने मूसेवाला हत्याकांड में अहम भूमिका निभाई थी. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ था कि मूसेवाला के कत्ल से दो दिन पहले उसकी लॉरेंस बिश्नोई से बात हुई थी. दीपक टीनू ए कैटेगरी का गैंगस्टर है. वह पंजाब राजस्थान, यूपी और हरियाणा में कई आपराधिक घटनाओं में वांछित है. इस घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

पांच राज्यों में वांटेड है टीनू
दीपक कुमार उर्फ टीनू पर हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान, दिल्ली में हत्या, हत्या प्रयास समेत 35 से अधिक केस दर्ज है. फिलहाल वह 2017 से जेल में था. वह पिछले करीब 11 साल से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है. उसने भिवानी में बंटी मास्टर की हत्या की, वहीं पंजाब में गैंगस्टर लवी दियोड़ा की गोली मारकर हत्या की थी. दीपक के बाद उसका छोटा भाई चिराग भी नशीले पदार्थों की तस्करी व गाड़ी छीनने के मामले में पकड़ा गया था.

Tags: Punjab, Punjab Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें