होम /न्यूज /पंजाब /Sidhu Moosewala Murder: मूसेवाला की मां ने गैंगस्टर की फरारी पर पूछा- आखिर वह पुलिस की हिरासत से कैसे भागा?

Sidhu Moosewala Murder: मूसेवाला की मां ने गैंगस्टर की फरारी पर पूछा- आखिर वह पुलिस की हिरासत से कैसे भागा?

सिद्धू मूसेवाला की माता चरण कौर ने गैंगस्टर दीपक टीनू के सीआईए की गिरफ्त से भागने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. (File Photo)

सिद्धू मूसेवाला की माता चरण कौर ने गैंगस्टर दीपक टीनू के सीआईए की गिरफ्त से भागने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. (File Photo)

Gangster Deepak Tinu: पंजाब पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए चरण कौर ने कहा कि आखिर एक गैंगस्टर पुलिस की हिरासत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

CIA की गिरफ्त से गैंगस्टर दीपक टीनू का भाग जाना सरकार के निकम्मेपन की निशानी है
देश के लोगों का पेट भरने वाला पंजाब किस दलदल में फंस गया है
AAP सरकार की कार्यप्रणाली पर भी निशाना साधा, कहा-सरकार निकम्मी है

एस. सिंह

चंडीगढ़. दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की माता चरण कौर (Sidhu Moosewala Mother Charan Kaur) ने गैंगस्टर दीपक टीनू के सीआईए (CIA) की गिरफ्त से भागने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. दीपक टीनू (Gangster Deepak Tinu) मूसेवाला की हत्या में साजिशकर्ता है और पंजाब की मानसा पुलिस (Punjab Police) उसे पूछताछ के लिए कपूरथला जेल से लाई थी.

चरण कौर ने आरोप लगाया है कि पुलिस उनके बेटे सिद्धू मूसेवाला के कत्ल केस को दबाना चाहती है. उन्होंने कहा कि लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, वह सिद्धू को न्याय दिलाने के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा देंगे. उन्होंने कहा कि अब हम न्याय के लिए वह सारे राज्य में कैंडल मार्च निकालेंगे, इसके लिए एक व्‍हाट्सअप नंबर जारी किया जाएगा.

अपनी गाड़ी में टीनू को गर्लफ्रेंड से मिलवाने ले गया था CIA स्टाफ प्रभारी, माशूका के साथ वहीं से फरार हुआ गैंगस्टर

बदलाव के नाम पर आई सरकार निकम्मी
पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए चरण कौर ने कहा कि आखिर एक गैंगस्टर पुलिस की हिरासत से कैसे भाग गया? उन्होंने कहा कि हम कैसे समाज में रह रहे हैं जहां पर कोई भी सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि आज उनका घर उजड़ा है कल किसी और का उजड़ेगा. लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा है.

मूसेवाला की माता ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) सरकार की कार्यप्रणाली पर भी निशाना साधा है और कहा है कि बदलाव के नाम पर आई यह सरकार निकम्मी है. उन्होंने कहा कि अब हालात ऐसे हो गए हैं कि उन्हें न्याय की उम्मीद नहीं दिख रही है.

मूसेवाला की मां चरण कौर ने कहा कि जेलों के अंदर गैंगस्टरों को वीआईपी सुविधाएं दी जा रही हैं. उन्हें कोई जान से मार न डाले, भारी सुरक्षा प्रदान की जा रही है. सीआईए की गिरफ्त से गैंगस्टर दीपक टीनू का भाग जाना सरकार के निकम्मेपन की निशानी है. उन्होंने कहा कि सोने की चिड़िया कहलाने वाला और देश के लोगों का पेट भरने वाला पंजाब किस दलदल में फंस गया है. उन्हें समझ नहीं आता है कि सरकार राज्य की ओर ध्यान क्यों नहीं दे रही सरकार?

Tags: Gangster Lawrence Vishnoi, Lawrence Bishnoi, Punjab news, Punjab Police, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें