Home /News /punjab /

moga court firing police probe rsr

पंजाब: मोगा कोर्ट परिसर में चली कई राउंड गोलियां, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मोगा कोर्ट परिसर में फायरिंग से अफरा-तफरा मच गई. (फाइल फोटो)

मोगा कोर्ट परिसर में फायरिंग से अफरा-तफरा मच गई. (फाइल फोटो)

Moga Court Firing: पुलिस सूत्रों के अनुसार एक केस की तारीख पर कुछ नौजवान आपस में ही उलझ गए, जिसके बाद उन्होंने फायरिंग की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पंजाब से दीपक की रिपोर्ट

चंडीगढ़. मोगा शहर के कोर्ट कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक एक केस में तारीख पर आए कुछ नौजवानों ने कई राउंड गोलियां चलाईं. पुलिस सूत्रों के अनुसार ये लोग आपस में ही उलझ गए, जिसके बाद उन्होंने फायरिंग की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को मिली घटना के सीसीटीवी फुटेज में दो कारों में बैठे कुछ बदमाश मोगा जिले की एक स्थानीय अदालत के पार्किंग क्षेत्र में आते हैं और वहां मौजूद लोगों के एक समूह पर गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं, जिससे इलाके में हंगामा और अराजकता का माहौल पैदा हो जाता है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गुलनीत खुराना ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया, “मामला दो समूहों के बीच आपसी दुश्मनी का है, जिसमें 8 लोग शामिल थे. ये सभी एक ही मामले के सिलसिले में न्यायिक परिसर पहुंचे थे. सुबह उनके बीच एक विवाद छिड़ गया था, जिसके बाद फायरिंग की घटना हुई.”

समाचार एजेंसी एएनआई ने अधिकारी के हवाले कहा, “अदालत में, उनमें से एक ने 4-5 राउंड गोलियां चलाईं. सभी की पहचान कर ली गई है, लेकिन अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.” राहत की बात यह रही कि गोलीबारी की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, जबकि दो वाहनों को नुकसान पहुंचा है.

Tags: Punjab Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर