Home /News /punjab /

mohali bomb blast update investigation agencies got the clues of the phone number many people detained

Exclusive: मोहाली ब्लास्ट में जांच एजेंसियों को बड़ी कामयाबी, मिले फोन नंबर के सुराग, कई लोग हिरासत में

पंजाब पुलिस ग्रेनेड हमले की जांच में जुटी हुई है. (फाइल फोटो)

पंजाब पुलिस ग्रेनेड हमले की जांच में जुटी हुई है. (फाइल फोटो)

Attack on Punjab Intelligence Office, Mohali Blast: गौरतलब है कि सोमवार को करीब 7.45 बजे मोहाली स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया सेल के मुख्यालय में रॉकेट से ग्रेनेड दागा गया था. इस हमले में मुख्यालत की खिलड़कियों के शीशे टूट गए थे. ग्रेनेड मुख्यालय में अंदर जाकर गिरा लेकिन उसमें विस्फोट नहीं हुआ. इस ग्रेनेड को बिना टॉरगेट किए हुए रैंडमली फायर किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: पंजाब पुलिस के खुफिया इकाई वाले मुख्यालय (Attack on Punjab Intelligence Office) में सोमवार रात ग्रेनेड से हमला हुआ. इस हमले की जांच पुंजाब पुलिस (Punjab Police) कर रही है. अब इस मामले पर सूत्रों ने मंगलवार को सीएनए न्यूज 18 को बताया कि घटना की जांच कर रहे अधिकारियों को इस मामले में निश्चित सुराग मिला है. सूत्रों के अनुसार जांच कर्ताओं ने कुछ फोन नंबर की पहचान की है.

सूत्रों ने कहा कि अधिकारियों ने कहा है कि सुराग में मिले नंबरों के आधार पर छह लोगों की पहचान की गई है और उन्हें हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए लोग संदिग्ध हमलावरों के संपर्क में थे और हमले से पहले इन सभी लोगों को अमृतसर में रखा गया था. फिलहाल अभी पुलिस ने सुरक्षा कारणों के चलते अभी इसे लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है.

गौरतलब है कि सोमवार को करीब 7.45 बजे मोहाली स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया सेल के मुख्यालय में रॉकेट से ग्रेनेड दागा गया था. इस हमले में मुख्यालत की खिलड़कियों के शीशे टूट गए थे. ग्रेनेड मुख्यालय में अंदर जाकर गिरा लेकिन उसमें विस्फोट नहीं हुआ. इस ग्रेनेड को बिना टॉरगेट किए हुए रैंडमली फायर किया गया था.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को कहा कि मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय में हुए धमाके की जांच की जा रही है. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि राज्य में शांति भंग करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, मान ने अपने आवास पर पुलिस महानिदेशक सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक बैठक बुलाई और घटना पर रिपोर्ट मांगी है. मान ने पंजाबी में ट्वीट किया, ‘‘ पंजाब पुलिस मोहाली में हुए विस्फोट की जांच कर रही है. पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.’’

Tags: Arvind kejriwal, Bhagwant Mann, Mohali, Punjab news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर