Home /News /punjab /

delhi cm arvind kejriwal said on mohali blast cowardly people want to disturb the peace of punjab

Mohali Blast: द‍िल्‍ली सीएम अरव‍िंद केजरीवाल बोले - पंजाब की शांत‍ि को भंग करना चाहते हैं कायर लोग, मंसूबे नहीं होंगे पूरे

द‍िल्‍ली सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने कहा है-'मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. (File photo)

द‍िल्‍ली सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने कहा है-'मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. (File photo)

Grenade Attack on Punjab Intelligence Complex: द‍िल्‍ली सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने कहा है-'मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी. पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. पंजाब के मोहाली (Mohali Blast) स्‍थ‍ित इंटेलिजेंस यूनिट के हैडक्‍वार्टर काम्‍प्‍लेक्‍स (Grenade Attack on Punjab Intelligence Complex) में बीती रात सोमवार को हुए ग्रेनेड हमले के बााद राज्य में हाई अलर्ट जारी हो गया है. हाई अलर्ट जारी होने के बाद से पुलिस ने चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर (Chandigarh-Mohali Border) को सील कर दिया है और सभी वाहनों की जबरदस्त चेकिंग लगातार की जा रही है.

पंजाब पुलिस ने इस ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) को लेकर आतंकी साजिश (Terror Attack) का अंदेशा जताया है. इस घटना के बाद द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्‍ट्रीय संयोजक अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मोहाली बलास्‍ट को पंजाब की शांति भंग करने वाले लोगों की कायराना हरकत बताया है.

पंजाब: इंटेलिजेंस ऑफिस पर ग्रेनेड अटैक के बाद राज्य में हाई अलर्ट, पुलिस को आतंकी साजिश का अंदेशा

बताते चलें क‍ि पंजाब पुलिस (Punjab Police) की टीमें मामले की गहनता से जांच कर रही हैं और शहर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने घटनाक्रम के बाद डीजीपी और अधिकारियों के साथ हाई लेवल बैठक कर सारी जानकारी हासिल की है और गहराई से जांच के आदेश दिए हैं.

द‍िल्‍ली सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने भी कहा है-'मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं.

द‍िल्‍ली सीएम ने इस हमले की न‍िंंदा करते हुए यह ट्वीट क‍िया है. (Screenshot Arvind Kejriwal twitter)

पंजाब सीएम भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा है- ‘मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच पुलिस कर रही है. जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की उसे बख़्शा नहीं जाएगा.’

इसको र‍िट्वीट करते हुए द‍िल्‍ली सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने भी कहा है-‘मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी. पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी.

Tags: Arvind kejriwal, Bhagwant Mann, Delhi News Alert, Mohali, Punjab Government, Punjab news, Terror Attack

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर