लाइव टीवी

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तान को चेतावनी- ठीक से रहो या परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ
Mohali News in Hindi

भाषा
Updated: December 6, 2019, 9:48 AM IST
कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तान को चेतावनी- ठीक से रहो या परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमने हाल के समय में पाकिस्तान के 28 आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. (फाइल फोटो)

सिंह ने कहा, 'पाकिस्तान की अपनी समस्याएं हैं, लेकिन मैं उनकी समस्याओं को हमारी समस्याएं नहीं बनाने दूंगा.' मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलिस (Police) को स्पष्ट आदेश दिया है कि किसी भी आंतरिक या बाहरी खतरे से कड़ाई से निपटें.

  • Share this:
मोहाली. पंजाब (Punjab) में कोई भी गड़बड़ी पैदा करने के खिलाफ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पाकिस्तान (Pakistan) को चेतावनी दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 28 आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और पिछले दो वर्षों में 100 से अधिक आईएसआई समर्थित आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. पंजाब को अस्थिर करने के किसी भी प्रयास के प्रति पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए सिंह ने कहा, 'ठीक से रहिए या किसी भी परिणाम को भुगतने के लिए तैयार रहिए.'

प्रगतिशील पंजाब निवेशक शिखर सम्मेलन 2019 के पहले दिन चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा, 'पंजाब पुलिस ने पिछले दो वर्षों में 28 आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और आईएसआई समर्थित 100 से अधिक आतंकवादियों को गिरफ्तार किया.' उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान की अपनी समस्याएं हैं, लेकिन मैं उनकी समस्याओं को हमारी समस्याएं नहीं बनाने दूंगा.' मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलिस को स्पष्ट आदेश दिया है कि किसी भी आंतरिक या बाहरी खतरे से कड़ाई से निपटें.



निवेशकों के अनुकूल माहौल देने की कोशिशइसके साथ ही राज्य में उद्योग जगत को सुरक्षित माहौल देने के मुद्दे पर भी उन्होंने अपनी बात रखी. सरकार की ओर से उठाए गए कदमों का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि हमारा ध्यान उद्योग और निवेशकों को अनुकूल माहौल देकर पंजाब को उनका पसंदीदा जगह बनाने पर है. उन्होंने कहा कि राज्य में कारोबार को सुगम बनाने के लिए उनकी सरकार ने कई कदम उठाए हैं. इनमें उद्योग एवं कारोबार से जुड़े महत्वपूर्ण कानूनों में संशोधन, बिजली पर सब्सिडी, ऑनलाइन आवेदन एवं अनुमति और एकल खिड़की मंजूरी शामिल है.

ये भी पढ़ें- लुधियाना पुलिस की अनोखी पहल, महिलाओं को मुहैया कराएगी फ्री कैब

इमरान के मंत्री के खुलासे से PAK का नापाक इरादा सामने आया: अमरिंदर सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mohali से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 9:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर