• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • कोरोना के चलते काम मिलना हुआ बंद तो जिस्मफरोशी के धंधे में उतरी मां-बेटी, पुलिस ने दबोचा

कोरोना के चलते काम मिलना हुआ बंद तो जिस्मफरोशी के धंधे में उतरी मां-बेटी, पुलिस ने दबोचा

मुक्तसर में जिस्मफरोशी करती थीं मां बेटी

मुक्तसर में जिस्मफरोशी करती थीं मां बेटी

मुक्तसर पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई की. पुलिस ने जानकारी की दी कि मुक्तसर स्थित मलोट के नानक नगरी से कई दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि मां-बेटी जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त हैं.

  • Share this:
    मुक्तसर. पंजाब (Punjab) स्थित मुक्तसर (Muktasar) में कोरोना (Coronavirus In India) के चलते काम छिनने की वजह से मां बेटी ने गलत रास्ता पकड़ लिया. मिली जानकारी के अनुसार कोविड के चलते मां बेटी की नौकरी चली गई. रोजमर्रा का खर्च चलाने के लिए वह जिस्मफरोशी के धंधे में उतर गई.पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली जिसके बाद उनके घर पर ही छापा मारा गया. मौके पर मां बेटी और दो अन्य युवक पाए गए. पुलिस ने तत्काल चारों को गिरफ्तार किया इसके बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई की. पुलिस ने जानकारी की दी कि मुक्तसर स्थित मलोट के नानक नगरी से कई दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि मां-बेटी जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त हैं. इसका बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा था. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर छापा मारा. छापे में मां-बेटी के अलावा दो युवक भी पाए गए. दावा किया जा रहा है कि यह युवक जिस्मफरोशी की नियत से मौके पर आए थे.

    मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दावा किया जा रहा है कि कोरोना के चलते काम नहीं मिल रहा था ऐसे में महिलाओं की आर्थिक हालत खराब हो गई थीं और वह इस रास्ते पर चल पड़ीं. रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि हिरासत में ली गई मां बेटी से पूछताछ की जा रही है. इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. जहां से अदालत के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज