होम /न्यूज /पंजाब /गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के सिर पर 2 करोड़ का इनाम रखने की उठी मांग, मूसेवाला के पिता ने कहा- मैं जमीन बेच कर दूंगा पैसा

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के सिर पर 2 करोड़ का इनाम रखने की उठी मांग, मूसेवाला के पिता ने कहा- मैं जमीन बेच कर दूंगा पैसा

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गोल्डी बराड़ पर 2 करोड़ इनाम रखने की मांग की. (फोटो ANI, सोशल मीडिया)

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गोल्डी बराड़ पर 2 करोड़ इनाम रखने की मांग की. (फोटो ANI, सोशल मीडिया)

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ पर 2 करोड़ का इना ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार से की भावुक अपील
सिद्धू की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी पर 2 करोड़ इनाम घोषित करने की मांग
ऑस्ट्रेलिया की सरकार का दिया हवाला, कहा-वो कर सकते हैं तो हम क्यों नहीं

(एस. सिंह)

चंडीगढ़: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सरकार से अपने बेटे के कत्ल के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को पकड़ने वाले को 2  करोड़ रुपये का इनाम देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस इनाम का ऐलान करना चाहिए. अगर सरकार इनाम नहीं ऐलान कर सकती है तो मैं अपनी जमीन बेच कर इनाम का पैसा देने को तैयार हूं. आज गुरुवार को वह अमृतसर गुरुद्वारा साहिब में संगत को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उनका बेटा एक साल में सरकार को दो करोड़ रुपये का टैक्स अदा करता था, आज सरकार सिद्धू के कत्ल के मास्टमाइ्ंड गोल्डी बराड़ के सिर पर इनाम रखने को तैयार नहीं है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि सरकार एक बार हत्यारे के सिर पर इनाम रखने से इनकार कर दे, मैं वादा करता हूं कि अपनी जमीन बेच कर इनाम का पैसा दूंगा. बलकौर सिंह ने कहा कि आज जेलों में बंद लॉरेंस जैसे खतरनाक गैंगस्टरों पर सरकार जनता का पैसा खर्च कर रही है. उन्हें कहीं पेशी के लिए ले जाया जाता है तो कड़ी सुरक्षा प्रदान की जाती है. यह सरकारी पैसे का दुरुपयोग है.

ऑस्ट्रेलिया की सरकार का दिया हवाला
सिद्धू के पिता ने कहा कि भले ही सरकार मेरी सुरक्षा वापस ले ले लेकिन गोल्डी बराड़ के सिर पर इनाम रख कर उसे गिरफ्तार करे. उन्होंने कहा कि हाल ही में आस्ट्रेलिया सरकार ने वहां हुए एक कत्ल के मामले में आरोपी पर पांच करोड़ का इनाम रखा था, जिसके बाद उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की पुलिस ऐसा कर सकती है तो यहां कि सरकार ऐसा क्यों नहीं कर सकती.

बलकौर सिंह ने गैंगस्टरों के प्रति सरकार के रवैये पर असंतोष व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सरकार यदि गैंगस्टरों के साथ सख्ती से पेश नहीं आएगी तो सेलिब्रिटी ऐसे ही सड़कों पर जानवरों की तरह मारे जाते रहेंगे. अब देखने वाली बात होगी कि बलकौर सिंह की इस मांग को सरकार मानती है या नहीं.

Tags: Punjab news, Sidhu Moose Wala

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें