Home /News /punjab /

पंजाब चुनाव: नवजोत सिद्धू ने अमृतसर पूर्व, तो भगवंत मान ने धुरी से भरा नामांकन पत्र

पंजाब चुनाव: नवजोत सिद्धू ने अमृतसर पूर्व, तो भगवंत मान ने धुरी से भरा नामांकन पत्र

नवजोत सिद्धू ने अमृतसर पूर्व, तो AAP के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान ने धुरी से पर्चा भरा.

नवजोत सिद्धू ने अमृतसर पूर्व, तो AAP के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान ने धुरी से पर्चा भरा.

Punjab Elections 2022: नामांकन भरने के बाद सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल पर हमला बोलते हुए कहा, "यदि दम है तो अकाली नेता बिक्रम मजीठिया अकेली अमृतसर (पूर्व) सीट से चुनाव लड़ें. मजीठा सीट से भी चुनाव क्यों लड़ रहे हैं." उन्होंने कहा कि अकालियों का एक ही धर्म है कि कैसे अपने विरोधियों पर पर्चे बनवाए जाएं, जिनकी सोच ऐसी हो वे क्या शहर का और पंजाब का विकास कराएंगे.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष (PCC President) नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अमृतसर (पूर्व) (Amritsar East) विधानसभा सीट तो आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान (CM Candidate Bhagwant Mann) ने शनिवार को धुरी विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन भरा. सिद्धू के खिलाफ बीते दिन बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) ने नामांकन पत्र भरा था, जबकि धुरी विधानसभा क्षेत्र से भगवंत मान के खिलाफ कांग्रेस के सीटिंग विधायक दलजीत सिंह गोल्डी (Daljit Singh Goldy) चुनाव मैदान में हैं.

नामांकन भरने के बाद सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) पर हमला बोलते हुए कहा, “यदि दम है तो अकाली नेता बिक्रम मजीठिया अकेली अमृतसर (पूर्व) सीट से चुनाव लड़ें. मजीठा सीट से भी चुनाव क्यों लड़ रहे हैं.” उन्होंने कहा कि अकालियों का एक ही धर्म है कि कैसे अपने विरोधियों पर पर्चे बनवाए जाएं, जिनकी सोच ऐसी हो वे क्या शहर का और पंजाब का विकास कराएंगे.

अकाली पर बरसे नवजोत सिद्धू
उन्होंने कहा कि मैंने अपने सत्रह साल के राजनीतिक जीवन में एक भी पर्चा किसी के खिलाफ नहीं दर्ज करवाया है.आरोप लगाते हुए सिद्धू ने कहा कि अकाली दल के राज में केबल और रेत का पैसा कौन खाता था. क्या कभी इन्होंने पंजाब को कर्ज से उबारने के लिये रोडमैप बनाया है.

मान ने जताई उम्मीद, धुरी सीट पर भारी मतों से जीतेंगे
आप के मुख्यमंत्री पद के चेहरे भगवंत मान ने भी आज धुरी से नामांकन पत्र दाखिल किया. उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि इस निर्वाचन क्षेत्र के लोग पंजाब में सबसे बड़े मतों के अंतर से उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे.

केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून बने, लेकिन…

मान अपनी मां के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने आए थे. उन्होंने कहा कि यह धुरी विधानसभा क्षेत्र के लिए इतिहास लिखने का वक्त है. मान ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि धुरी के लोग पंजाब में सबसे बड़े मतों के अंतर से इस सीट पर उन्हें विजयी बनाएंगे.

आप के नेता ने कहा कि धुरी के लोग बदलाव चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि उनकी पार्टी ने इस विधानसभा सीट से उन्हें नामित किया है. मान संगरूर संसदीय क्षेत्र से दो बार के सांसद हैं. धुरी, संगरूर लोकसभा सीट के विधानसभा क्षेत्रों में से एक है.

Tags: Assembly elections, Bhagwant Mann, Navjot singh sidhu, Punjab elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर