सिद्धू की पत्नी का कैप्टन पर निशाना-मेरे पति क्या गलत किया है?

सिद्धू की पत्नी ने कहा है कि उनके पति ने ऐसा क्या किया है जिसकी वजह से कांग्रेस या कैप्टन अमरिंदर को नुकसान हुआ है.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 9:39 PM IST
सिद्धू की पत्नी का कैप्टन पर निशाना-मेरे पति क्या गलत किया है?
file photo
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 9:39 PM IST
पंजाब कांग्रेस के भीतर कैप्टन अमरिंदर और नवजोत सिद्धू की रार बढ़ती जा रही है. अब इस मामले में सिद्धू की पत्नी ने कहा है कि उनके पति ने ऐसा क्या किया है जिसकी वजह से कांग्रेस या कैप्टन अमरिंदर को नुकसान हुआ है.

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने इशारों-इशारों में सीएम अमरिंदर पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे पति ने ऐसा क्या जिससे कुछ लोगों को मिर्ची लगी है. नवजोत कौर ने कहा-सिद्धू ने सिर्फ इतना कहा था कि जो लोग बादल के साथ मिलकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं उन्हें ठीक करना चाहिए. इसमें उन्होंने गलत क्या कहा?



गौरतलब है कि कैप्टन अमरिंदर ने पार्टी नेतृत्व से कह दिया है कि नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से पंजाब और अन्य राज्यों में पार्टी को काफी नुकसान हुआ है. अब पार्टी को उनमें या नवजोत सिंह सिद्धू में से किसी एक को चुनना होगा. कैप्टन के इस वक्तव्य का विरोध सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के अलावा राज्य के अन्य मंत्री भी कर रहे हैं.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मंत्री सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर वह असली कांग्रेसी होते तो अपनी शिकायतों के लिए चुनाव का वक्त नहीं चुनते. कैप्टन ने कहा, 'यह पार्टी हाईकमान पर निर्भर करता है कि वो सिद्धू के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है, लेकिन एक पार्टी के तौर पर कांग्रेस को अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए.' उन्होंने कहा कि मेरी उनसे कोई निजी शिकायत नहीं है, उन्हें मैं बचपन से जानता हूं. संभवतः वह महत्वाकांक्षी हैं और सीएम बनना चाहते हैं.

सिद्धू ने ट्विटर पोस्ट की कविता

पंजाब में चल रहे इन सारे सियासी बवाल के बीच खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर एक कविता पोस्ट कर नए संकेत दिए हैं.



 

ये भी पढ़ें:

खराब प्रदर्शन के बाद ममता ने की CM पद से इस्तीफे की पेशकश

कैसे BJP ने बागियों के सहारे विपक्ष के दिग्गजों को दी मात

मोदी सरकार के पहले 100 दिन में आ सकती हैं ये 4 बड़ी योजनाएं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...