Home /News /punjab /

पंजाब चुनाव: सुमन तूर के सनसनीखेज दावे पर नवजोत सिद्धू की पत्नी ने कही ये बात

पंजाब चुनाव: सुमन तूर के सनसनीखेज दावे पर नवजोत सिद्धू की पत्नी ने कही ये बात

पति नवजोत सिंह सिद्धू के साथ नवजोत कौर सिद्धू. (फाइल फोटो)

पति नवजोत सिंह सिद्धू के साथ नवजोत कौर सिद्धू. (फाइल फोटो)

Suman Toor Navjot Singh Sidhu News: सुमन तूर ने आरोप लगाया कि 1986 में उनके पिता की मृत्यु के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने उनकी मां और बड़ी बहन को प्रताड़ित किया और उन्हें घर से निकाल दिया. सिद्धू की बहन ने दावा किया कि उनकी मां की मृत्यु 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बेसहारा की तरह हुई क्योंकि सिद्धू ने अकेले ही अपने पिता की संपत्ति हड़पने के लिए उसकी मां और बहन दोनों के साथ सभी संबंध तोड़ दिए थे.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि वह सुमन तूर (Suman Toor) को नहीं जानती हैं, जिन्होंने आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सिद्धू के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. नवजोत कौर (Navjot Kaur Sidhu) ने कहा, “नवजोत सिद्धू के पिता की पहली पत्नी से दो बेटियां थीं. मैं उन्हें नहीं जानती.”

सुमन तूर ने शुक्रवार को चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपने परिवार के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करने का दावा किया. सिद्धू को एक निर्दयी व्यक्ति बताते हुए सुमन ने कहा कि 1986 में उनके पिता के निधन के तुरंत बाद उन्हें और उनकी मां को उनके घर से निकाल दिया गया था.

सुमन तूर ने कहा, सिद्धू और मैं भाई-बहन
सिद्धू की बहन ने दावा किया कि उनकी मां की मृत्यु 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन (Delhi Railway Station) पर एक बेसहारा की तरह हुई क्योंकि सिद्धू ने अकेले ही अपने पिता की संपत्ति हड़पने के लिए उसकी मां और बहन दोनों के साथ सभी संबंध तोड़ दिए थे. सुमन तूर ने यह भी जिक्र किया कि वे और नवजोत सिद्धू भाई-बहन हैं एवं दोनों की मां निर्मल भगवंत हैं.

सुमन ने नवजोत सिद्धू पर लगाए गंभीर आरोप
सुमन ने आरोप लगाया कि 1986 में उनके पिता की मृत्यु के बाद सिद्धू ने उनकी मां और बड़ी बहन को प्रताड़ित किया और उन्हें घर से निकाल दिया. सिद्धू के मीडिया में यह दावा करने के कई कानूनी मामले सामने आए हैं कि उनके माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे. सिद्धू को आदतन झूठा बताते हुए सुमन तूर ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में उनकी भतीजी से पता चला, जो बड़ी बहन की बेटी थी. सुमन ने कहा कि उनकी बड़ी बहन का भी निधन हो गया है.

नवजोत सिंह सिद्धू के पिता बलवंत सिद्धू पेशे से क्रिकेटर  थे. पुराने इंटरव्यू में सिद्धू ने दावा किया था कि वह अपने पिता के काफी करीब थेय उन्होंने यह भी दावा किया था कि जब वह दो साल के थे तब उनके माता-पिता अलग हो गए थे.

Tags: Congress, Navjot singh siddhu, Punjab elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर