पंजाब: समर्थकों के बीच बिना मास्क पहने पहुंच गए सिद्धू, सीएम अमरिंदर ने दिए कार्रवाई के आदेश

नवजोत सिंह सिद्धू से पूछताछ के लिए अमृतसर पहुंची बिहार पुलिस.
नवजोत सिंह सिद्धू से पूछताछ के लिए अमृतसर पहुंची बिहार पुलिस.

पंजाब में कोरोना वायरस (Coronavirus in Punjab) संक्रमितों का कुल आंकड़ा 202 हो गया है. राज्य में अब तक कोरोना के चलते 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 27 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज किये जा चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2020, 11:48 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब सरकार में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. देश भर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन (Lockdown In India) लागू है. गृह मंत्रालय ने दिशानिर्देश जारी कर स्पष्ट कर दिया है कि कोई भी बिना मास्क के बाहर नहीं निकलेगा, लेकिन सिद्धू ऐसा करते नहीं दिख रहे हैं. उनकी कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें वह बिना मास्क, ग्लव्स के लोगों को राशन बांटते नजर आ रहे हैं. बता दें पंजाब सरकार ने भी राज्य में सभी के मास्क लगाकर निकलने का नियम लागू कर रखा है.

सिद्धू की सोशल मीडिया टीम द्वारा पोस्ट की गई एक वीडियो भी खूब वायरल हो रही है जिसमें वह बिना मास्क लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सामने आने के कुछ घंटे बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस को पंजाब में फेस मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया. राज्य सरकार ने इस हफ्ते की शुरुआत में कर्फ्यू के बीच राज्य के निवासियों को अपने घरों से बाहर निकलने के लिए फेस मास्क अनिवार्य कर दिया था.





सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एक ओर सिद्धू लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह देते हैं, वहीं उनके समर्थक पैर छूते हुए दिखाई देते हैं और उन्हें बदले में आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता. उनके ज्यादातर समर्थक भी बिना मास्क के थे. हालांकि News18 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.


पंजाब में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 202 हो गया है.  राज्य में अब तक कोरोना के चलते 13 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 27 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज किये जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: COVID 19: बबीता फोगाट ने दिया धमकियों का जवाब, कहा- मैं जायरा वसीम नहीं जो डर कर बैठ जाऊं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज