• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • अमरिंदर सिंह से खींचतान के बीच नवजोत सिद्धू ने अनोखे अंदाज में विपक्षी पार्टियों पर कसा तंज

अमरिंदर सिंह से खींचतान के बीच नवजोत सिद्धू ने अनोखे अंदाज में विपक्षी पार्टियों पर कसा तंज

सुखबीर सिंह बादल और नवजोत सिंह सिद्धू. (फाइल फोटो)

सुखबीर सिंह बादल और नवजोत सिंह सिद्धू. (फाइल फोटो)

Navjot Singh Sidhu News: पंजाब में 2015 में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी और उसके बाद हुई पुलिस फायरिंग के मामले में सिद्धू सरेआम मुख्यमंत्री के खिलाफ हमला कर मामले जी जांच में देरी करने का आरोप लगाते रहे हैं.

  • Share this:

    चंडीगढ़. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को अपने अनोखे अंदाज में पंजाब की विपक्षी पार्टी (शिरोमणि अकाली दल और भाजपा) पर तंज कसा जो राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ उनकी चल रही खींचतान को लेकर उन्हें पार्टी बदलने का इशारा कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'Our Opposition singing about me and other loyal Congressmen :- तुम अगर आप (AAP) में आयोगे तो कोई बात नहीं ... तुम अगर कांग्रेस में रहोगे तो मुश्किल होगी.'


    पंजाब में कांग्रेस में गुटबाजी समाप्त करने के मद्देनजर पार्टी नेतृत्व के प्रयासों के बीच राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के कुछ ही दिन बाद सिद्धू ने पूर्ववर्ती शिअद-भाजपा गठबंधन सरकार पर भी निशाना साधा था.




    पंजाब में 2015 में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी और उसके बाद हुई पुलिस फायरिंग के मामले में सिद्धू सरेआम मुख्यमंत्री के खिलाफ हमला कर मामले की जांच में देरी करने का आरोप लगाते रहे हैं. पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने 2015 की पुलिस गोलीबारी के मामले में एक जांच को रद्द कर दिया था, इसके बाद से सिद्धू, कैप्टन के खिलाफ लगातार हमलावर रहे हैं.


    सिद्धू ने सोमवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था, "बादल (पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल एवं उनका परिवार) से बेअदबी मुद्दे पर पंजाब के लोगों का प्रश्न- 1. पंजाब के बुर्ज जवाहर सिंह वाला गांव में एक जून 2015 को ‘गुरु ग्रंथ साहिब जी की बीड़’ की चोरी के मामले की बादल सरकार ने उचित जांच क्यों नहीं करायी, जिसके कारण बेअदबी हुयी और उसके बाद अक्टूबर 2015 में गोलीबारी हुई."


    उन्होंने यह भी पूछा, "उन अधिकारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई जिन्होंने बेअदबी मामले में गलत तरीके से दो भाईयों -रुपिंदर सिंह एवं जसविंदर सिंह - को फंसाया था. पूर्ववर्ती प्रकाश सिंह बादल सरकार ने बेअदबी मामले में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की ?"

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज