Home /News /punjab /

नवजोत सिद्धू बोले, मरते दम तक राहुल और प्रियंका गांधी के लिए वफादार रहूंगा; महिला आरक्षण पर कही ये बात

नवजोत सिद्धू बोले, मरते दम तक राहुल और प्रियंका गांधी के लिए वफादार रहूंगा; महिला आरक्षण पर कही ये बात

लुधियाना में एक जनसभा को संबोधित करते पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू.

लुधियाना में एक जनसभा को संबोधित करते पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू.

Navjot Singh Sidhu News: नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, "3 महीने में जो काम हुआ है, वह पिछले 4.5 साल में नहीं हुआ था. मैं मरते दम तक राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के प्रति वफादार रहूंगा. यूपी में, प्रियंका गांधी ने 2022 के चुनावों में महिलाओं के लिए 40% आरक्षण की घोषणा की है. मैं कहूंगा कि हमारे पंजाब मॉडल में 50% कोटा दिया जाना चाहिए."

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सोमवार को कहा कि बीते 4.5 साल में जो काम नहीं हुआ था, वह पिछले तीन महीने में हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की तर्ज पर पंजाब में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण की वकालत की.

    लुधियाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा, “3 महीने में जो काम हुआ है, वह पिछले 4.5 साल में नहीं हुआ था. मैं मरते दम तक राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के प्रति वफादार रहूंगा. यूपी में, प्रियंका गांधी ने 2022 के चुनावों में महिलाओं के लिए 40% आरक्षण की घोषणा की है. मैं कहूंगा कि हमारे पंजाब मॉडल में 50% कोटा दिया जाना चाहिए.”

    सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
    किसानों को दी जाने वाली सब्सिडी को लेकर सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “हम किसानों को 8000 करोड़ रुपये की सब्सिडी दे रहे हैं. बताओ कौन सा राज्य इतनी सब्सिडी दे रहा है. अरविंद केजरीवाल से पूछें कि वह किसानों को कौन सी सब्सिडी दे रहे हैं.”

    गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल भी इन दिनों आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के ‘मिशन पंजाब’ को लेकर दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर हैं.

    Tags: Assembly elections, Congress, Navjot singh sidhu, Punjab elections, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर