नवजोत सिंह सिद्धू ने CM अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र, कहा- क्षेत्र में नहीं हुआ विकास
Chandigarh-Punjab News in Hindi

नवजोत सिंह सिद्धू ने CM अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र, कहा- क्षेत्र में नहीं हुआ विकास
नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अमृतसर ईस्ट निर्वाचन क्षेत्र से हैं. ये इलाका क्योंकि अमृतसर का ही हिस्सा है इसलिए उन्होंने विकास कार्यों का हवाला देते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) पर हमला करने की कोशिश की है.

  • Share this:
लुधियाना. पंजाब (Punjab) की राजनीति में भले ही नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पिछले कुछ महीनों से चुप्पी साध रखी हो लेकिन अब उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को पत्र लिखा है. सिद्धू ने अपने पत्र में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh)  से शिकायत की है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं किया गया है. बता दें कि सिद्धू अमृतसर ईस्ट निर्वाचन क्षेत्र से हैं. ये इलाका क्योंकि अमृतसर का ही हिस्सा है इसलिए उन्होंने विकास कार्यों का हवाला देते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला करने की कोशिश की है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने जबसे मंत्री पद छोड़ा है तब से पहली बार मुख्यमंत्री अमरिंदर ​सिंह को पत्र लिखा है. बता दें कि देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने ही पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि राज्य में 3 करोड़ आबादी में से राज्य सरकार अभी तक सिर्फ 2200 लोगों के ही टेस्ट कर पाई है, जिनमें से 130 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. ये वीडियो भी सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल 'जीतेगा इंडिया' पर शेयर किया था. सिद्धू कोरोना वायरस को लेकर पंजाब के लोगों से बातचीत कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- कांग्रेस में 'उपेक्षित' सिद्धू का अमरिंदर सरकार पर हमला, कहा- पंजाब की जनता बदलाव करेगी 



कटिहार के बारसोई थाने में दर्ज है केस
बता दें कि कटिहार के बारसोई थाना कांड संख्या 93/ 19 के आरोपी नवजोत सिंह सिद्धू फरार चल रहे हैं. सिद्धू पर आरोप है कि 16 अप्रैल 2019 को कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के दौरान भड़काऊ भाषण दिया था. इस पर कई लोगों ने भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया था. इसके बाद सिद्धू के खिलाफ कटिहार के बारसोई थाने में केस किया गया था.

इसे भी पढ़ें :- कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में फिर नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री की अटकलें, बनाए जा सकते हैं बिजली मंत्री

लोकसभा चुनाव में दिया था विवादित बयान
एसपी ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कटिहार में चुनाव प्रचार के दौरान बलरामपुर विधान सभा में विवादित भाषण दिया था. इसमें उन्होंने संबोधित करते हुए मुस्लिम मतदाताओं से कहा था, 'आप (मुस्लिम समुदाय) यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हैं. आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो आपके प्रत्याशी तारिक अनवर को कोई भी नहीं हरा सकता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज