लाइव टीवी

विपक्ष का पंजाब सरकार पर हमला, बताया 'करो ना' वायरस से पीड़ित
Punjab News in Hindi

भाषा
Updated: February 27, 2020, 1:30 PM IST
विपक्ष का पंजाब सरकार पर हमला, बताया 'करो ना' वायरस से पीड़ित
शिअद नेता परमबंस सिंह रोमाना ने कहा सरकार का काम कुछ मत करो

शिरोमणी अकाली दल के नेता परमबंस सिंह रोमाना ने विधानसभा के बाहर कहा, राज्य सरकार ‘करो ना’ वायरस से पीड़ित है. उसने बीते तीन साल में किसी भी मोर्चे पर कुछ नहीं किया.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब विधानसभा में विपक्षी दल ने कांग्रेस नीत सरकार के खिलाफ गुरुवार को सदन के बाहर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार ‘करो ना’ वायरस से पीड़ित है. शिरोमणी अकाली दल के नेता परमबंस सिंह रोमाना ने विधानसभा के बाहर कहा, बीते तीन साल में कर्मचारियों को कुछ नहीं दिया गया, चाहे यह लंबित पड़ा महंगाई भत्ता हो या फिर उनका बकाया.

उन्होंने ‘कोरोना वायरस’ शब्द का अपने तरीके से इस्तेमाल करते हुए कहा, राज्य सरकार ‘करो ना’ वायरस से पीड़ित है. उसने बीते तीन साल में किसी भी मोर्चे पर कुछ नहीं किया. बुधवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा था कि चीन में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण नि:शुल्क स्मार्ट फोन के वितरण में विलंब हो रहा है.

शिअद नेता रोमाना ने कहा कि बेरोजगार युवा मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से जवाब मांग रहे हैं. बिक्रम सिंह मजीठिया और शरणजीत सिंह ढिल्लन के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे अकाली कार्यकर्ता कुछ बेरोजगार युवाओं को भी साथ लाए थे. उन युवाओं ने अपनी डिग्रियां दिखाई और दावा किया कि उन्हें अब तक नौकरी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: CM कैप्टन बोले- शहीद हो जाएंगे, पानी नहीं देंगे, खट्टर ने दिया यह जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Punjab से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर