फरीदकोट में 2015 में हुई गोलीबारी की जांच को लेकर कांग्रेस विधायक ने की अमरिंदर सरकार की आलोचना

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह. (फाइल)

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह. (फाइल)

कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने अपनी ही पार्टी की पंजाब सरकार के कामकाज पर सवाल उठाया और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके कार्यकाल के संबंध में सर्वेक्षण कराने की सलाह दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 11:47 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने बुधवार को अपनी ही पार्टी की पंजाब सरकार के कामकाज पर सवाल उठाया और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके कार्यकाल के संबंध में सर्वेक्षण कराने की सलाह दी. परगट सिंह ने 2015 में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी तथा उसके बाद फरीदकोट में हुयी गोलीबारी के सिलसिले में न्याय में कथित देरी को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

बेअदबी के बाद हुयी पुलिस गोलीबारी के मामले को लेकर पार्टी में बढ़ते दबाब के बीच मुख्यमंत्री सिंह पार्टी विधायकों के साथ मुलाकात कर रहे हैं और इसी दौरान परगट ने भी उनसे मुलाकात की.

जालंधर छावनी से कांग्रेस विधायक ने संवाददाताओं से कहा, '2017 का विधानसभा चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर जीता था. मैने मुख्यमंत्री साहिब से कहा कि आपको मुख्यमंत्री के रूप में अपना सर्वेक्षण कराना चाहिये. इससे हमें यह पता चलेगा कि हम कहां खड़े हैं.' भारतीय हाकी टीम के कप्तान रह चुके परगट ने कहा कि कैप्टन के 2002 से 2007 के कार्यकाल को देखते हुये लोगों ने 2017 में उन्हें मौका दिया 'लेकिन अब वह वो कैप्टन नहीं हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज