होम /न्यूज /पंजाब /आज शादी के बंधन में बंधेंगी AAP व‍िधायक, वॉलंट‍ियर मनदीप सिंह लखेवाल के साथ लेंगी फेरे

आज शादी के बंधन में बंधेंगी AAP व‍िधायक, वॉलंट‍ियर मनदीप सिंह लखेवाल के साथ लेंगी फेरे

पंजाब व‍िधानसभा में पहली बार भारी मतों के साथ जीत हासिल करने वाली आप व‍िधायक नर‍िंदर कौर भराज सबसे कम की व‍िधायक भी हैं. (File Photo: Twitter)

पंजाब व‍िधानसभा में पहली बार भारी मतों के साथ जीत हासिल करने वाली आप व‍िधायक नर‍िंदर कौर भराज सबसे कम की व‍िधायक भी हैं. (File Photo: Twitter)

AAP MLA Narinder Kaur Bharaj Marriage: सत्‍ता में आने के कुछ माह बाद सीएम भगवंत मान ने दूसरी शादी कर खूब सुर्खियां बटोर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पंजाब व‍िधानसभा में सबसे कम उम्र की व‍िधायक चुन कर पहुंची थीं नर‍िंदर कौर भराज
पटियाला स्‍थ‍ित बाबा पूरन दास डेरा परिसर के अंदर टेंट लगाए गए
व‍िवाह समारोह में पंजाब के सीएम भगवंत मान के भी श‍िरकत करने की प्रबल संभावना

पट‍ियाला. पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सत्‍ता में आने के कुछ माह बाद सीएम भगवंत मान ने दूसरी शादी कर खूब सुर्खियां बटोरीं. ऐसे में अब आम आदमी पार्टी की एक मह‍िला व‍िधायक जल्‍द ही पर‍िणय सूत्र में बंधने जा रही हैं. पंजाब व‍िधानसभा चुनाव (Punjab Vidhan Sabha) में पहली बार भारी मतों के साथ जीत हासिल करने वाली आप व‍िधायक नर‍िंदर कौर भराज (AAP MLA Narinder Kaur Bharaj) सबसे कम उम्र (28 साल) की व‍िधायक भी हैं. वह अपनी पार्टी के वॉलंट‍ियर जोक‍ि उनकी व‍िधानसभा संगरूर में मीड‍िया इंचार्ज की भूम‍िका न‍िभा चुके हैं, उनसे व‍िवाह बंधन में बंधने जा रही हैं.

इंड‍ियन एक्‍सप्रेस में प्रकाश‍ित एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक संगरूर से आप विधायक नरिंदर कौर भराज आज शुक्रवार को पटियाला स्थित एक डेरे में आप नेता मनदीप सिंह लखेवाल से शादी करेंगी. व‍िवाह समारोह का आयोजन पटियाला स्‍थ‍ित बाबा पूरन दास डेरे में होने वाला है और शादी के लिए डेरा परिसर के अंदर टेंट लगाए गए हैं. व‍िवाह समारोह में पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के भी श‍िरकत करने की संभावना जताई जा रही है.

मान सरकार ने विधानसभा में साबित किया विश्वास मत, कांग्रेस MLAs ने किया वॉकआउट

जानकारी के मुताब‍िक नर‍िंदर कौर ने पंजाब व‍िधानसभा में सबसे कम उम्र की विधायक के रूप में र‍िकॉर्ड बनाया है. उन्होंने 2022 के पंजाब व‍िधानसभा चुनावों में संगरूर सीट पर अपने न‍िकट प्रत‍िद्धंद्वी व‍िजय इंदर स‍िंगला को 38,000 वोटों के अंतरात से मात देकर पहला चुनाव जीता था.

व‍िजय इंदर कांग्रेस की पूर्व सरकार (Congress Government) में कैब‍िनेट मंत्री भी थे, लेक‍िन नर‍िंदर कौर ने कांग्रेस के द‍िग्‍गज नेता को श‍िकस्‍त देकर सीट पर कब्‍जा क‍िया था. अन्य उम्मीदवारों में शिअद के विनरजीत सिंह गोल्डी और भाजपा के अरविंद खन्ना भी उनके सामने थे. इन सभी को पहली बार में मात देकर जीत दर्ज करने के बाद नरिंदर ने खूब सुर्ख‍ियां भी बटोरीं.

अब व‍िधायक नर‍िंदर कौर ज‍िस मनदीप स‍िंह लखेवाल (Mandeep Singh Lakhewal) के साथ पर‍िणय सूत्र में बंधने जा रही हैं, वह उनकी आम आदमी पार्टी के संगरूर मीड‍िया प्रभारी हुआ करते थे. लेक‍िन अब वह पट‍ियाला में कार्यरत हैं.

Tags: AAP MLA, Bhagwant Mann, Punjab Government, Punjab news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें