पटियाला: बीच सड़क पत्नी का हाथ काटने की कोशिश कर रहा था शराबी, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पटियाला: बीच सड़क पत्नी का हाथ काटने की कोशिश कर रहा था शराबी, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा
शराबी को काबू करने के बाद भीड़ ने उसे पीट दिया, जिसके बाद उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.(सांकेतिक फोटो)

ये पूरी घटना सुनाम के जाखल में बीच सड़क पर हुई, जिसके बाद किसी तरह शराबी को काबू में कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 7:54 AM IST
  • Share this:
पटियाला. पंजाब (Punjab) के ​संगरूर जिले के सुनाम शहर में उस समय दहशत फैल गई जब एक शराबी ने कथि​त रूप से अपनी पत्नी के हाथ काटने की कोशिश की. ये पूरी घटना बीच सड़क पर हुई, जिसके बाद किसी तरह शराबी को काबू में कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, छाजली गांव के अजायब सिंह की अपनी पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. दोनों के बीच आए दिन लड़ाई होती थी. खबर है कि अजायब सिंह रविवार को शराब पीकर आया और उसने अपनी पत्नी वीरपाल कौर के हाथ और पैर बांधे और एक तीन पहिया वाली गाड़ी में रखकर उसे सुनाम के जाखल रोड ले गया. इसके बाद जाखल रोड पर उसने गाड़ी खड़ी कर दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक, अजायब जब गाड़ी से उतरा तो उसके एक हाथ में शराब की बोलत थी और दूसरे में दरांती.

बीच सड़क पर अजायब अपनी पत्नी वीरपाल कौर को मारने के लिए दौड़ा तो वहां मौजूद लेागों ने उसे रोकने की कोशिश की. इसके बाद उसने पत्नी को बाल से पकड़ा और दरांती से हमला करना शुरू कर दिया. इस हमले में वीरपाल कौर की बाईं बांह कट गई. इस दौरान उसने वहां मौजूद लोगों से दूर रहने को कहा. मामले की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तो उसने शराबी अजायब ने उन्हें भी इस मामले से दूर रहने को कहा.



इसे भी पढ़ें :- छात्रों को फ्री मिलेंगे स्मार्टफोन, पंजाब के शिक्षा मंत्री ने दी फर्जीवाड़े से बचने की सलाह
काफी देर चले इस हंगामे के बाद वहां मौजूद लोगों ने अजायब सिंह पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और महिला को बचाने में सफल हो गए. महिला के शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान हैं. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पिटाई के कारण अजायब सिंह को भी गंभीर चोट आई है. पति-पत्नी को सुनाम के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से अजायब की हालत गंभीर देखते हुए उसे पटियाला के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज