लाइव टीवी

फगवाड़ा पुलिस ने महिला को लौटाया खोया हुआ पर्स, जिसमें रखे थे 1 लाख रुपये
Chandigarh-Punjab News in Hindi

भाषा
Updated: May 8, 2020, 12:15 AM IST
फगवाड़ा पुलिस ने महिला को लौटाया खोया हुआ पर्स, जिसमें रखे थे 1 लाख रुपये
दंपति ने पुलिस की ईमानदारी के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.

कपूरथला जिले के भबियाना गांव की रहने वाली सुखविंदर कौर ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने और उनके पति ने अपनी बेटी की शादी के लिए गहने खरीदने के लिए एक बैंक से एक लाख रुपये निकाले थे.

  • Share this:
फगवाड़ा. पंजाब के फगवाड़ा स्थित हरगोविंद नगर में यातायात पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक महिला के पर्स को वापस कर दिया, जिसमें एक लाख रुपये रखे थे. कपूरथला जिले के भबियाना गांव की रहने वाली सुखविंदर कौर ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने और उनके पति ने अपनी बेटी की शादी के लिए गहने खरीदने के लिए एक बैंक से एक लाख रुपये निकाले थे.

उसने कहा, 'जब मैं अपने पति की मोटर साइकिल पर पीछे की सीट पर बैठी और हरगोबिंद नगर इलाके से गुज़री, तो मेरा पर्स हाथ से फिसलकर कहीं गिर गया.' उसने बताया कि काफी दूर जाने के बाद मुझे इसका पता चला. उसने कहा, 'जब मुझे इसका पता चला, तो हम बहुत जल्द वापस गये और पुलिस से इस बारे में पूछा.' इस बीच, हरगोबिंद नगर में यातायात ड्यूटी पर तैनात दो सहायक उप निरीक्षक सुरिंदरपाल सिंह और अमरजीत सिंह ने पर्स देखा और उसे उठा लिया. जब उन्होंने इसे खोला, तो उन्होंने इसमें बड़ी राशि पायी .

दंपत्ति ने पुलिस अधिकारी को कहा शुक्रिया
उन्होंने यातायात प्रभारी निरीक्षक रंजीत कुमार को इसकी सूचना दी, जिन्होंने उन्हें कुछ देर रुकने के लिए कहा. जब परेशान महिला उनके पास पहुंची, तो उन्होंने अपने प्रभारी की मौजूदगी में उसे एक लाख रुपये के साथ पर्स वापस कर दिया. दंपति ने पुलिस की ईमानदारी के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.



ये भी पढ़ेंः-



COVID-19: मई में दिल्‍ली पर कहर बनकर टूटा कोरोना, 6 दिन में आए इतने मामले

COVID-19: तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल हुआ 'गायब'
First published: May 7, 2020, 11:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading