पंजाब: राज्यपाल के प्रधान सचिव सहित 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटाइन किए गए
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब: राज्यपाल के प्रधान सचिव सहित 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटाइन किए गए
पंजाब के राज्यपाल के प्रधान सचिव कोरोना पॉजिटिव. (फाइल फोटो)

प्रधान सचिव जे एम बालमुरुगन (J M Balamurugan) क्वारंटाइन में चले गए हैं. वहीं राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर (V P Singh Badnore) की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 9:59 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर (V P Singh Badnore) के प्रधान सचिव जे एम बालमुरुगन (J M Balamurugan) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. यह जानकारी एक आधिकारिक प्रवक्ता ने रविवार को दी. प्रवक्ता ने बताया कि बालमुरुगन क्वारंटाइन में चले गए हैं. वहीं राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

प्रवक्ता ने बताया कि राजभवन में रैपिड-एंटीजन किट से दो दिन तक कोविड-19 जांच अभियान चलाया गया जिसमें सुरक्षाकर्मियों, अधिकारियों और कर्मचारियों सहित 336 लोगों की कोविड-19 जांच की गई. उन्होंने कहा कि बालमुरुगन के अलावा राजभवन में चार अन्य व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाए गए. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य परामर्शों के तहत सभी एहतियात बरते जा रहे हैं और पूरे राजभवन को सैनेटाइज किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से जे एम बालमुरुगन राजभवन में होने वाली बैठकों में शामिल नहीं हो रहे थे. बता दें कि कुछ दिन पहले ही पंजाब के राज्यपाल वी पी सिंह बदनोर ने कहा था कि कोरोना से जुड़ी कोई भी बैठक अब सेक्टर 18 स्थित टैगोर थिएटर में की जाएगी. वॉर रूम में होने वाली लगभग हर बैठक में राज्यपाल बदनौर के साथ उनके प्रधान सचिव जेएम बालमुरुगन, एडवाइजर मनोज परिदा, डीजीपी संजय बेनीवाल और स्वास्थ्य सचिव अरुण कुमार गुप्ता मौजूद होते थे.



इसे भी पढ़ें :- जहरीली शराब: पंजाब CM के इस्तीफे की मांग करते हुए सुखबीर बादल, सोनिया गांधी के घर धरने पर बैठेंगे
आखिरी बार वॉर रूम की बैठक शुक्रवार को हुई थी, जिसमें बदनौर के साथ एडवाइजर और डीजीपी शामिल हुए थे. कोरोना की जांच में मनोज परिदा की रिपोट निगेटिव आई है. कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद कुछ दिनों के लिए वॉर रूम में होने वाली बैठक को स्थगित कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज