पंजाबः जन्मदिन के दिन ही युवक की हत्या, मोबाइल छीनने की फिराक में थे लुटेरे
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाबः जन्मदिन के दिन ही युवक की हत्या, मोबाइल छीनने की फिराक में थे लुटेरे
सांकेतिक तस्वीर

पंजाब (Punjab) के तरनतारन जिले के चोला साहिब कस्बा में मंगलवार को एक 18 साल के युवक की लुटेरों ने हत्य़ा कर दी. युवक का मंगलवार को जन्मदिन भी था. लुटेरे युवक से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे थे.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के तरनतारन (Tarantaran) जिले के चोला साहिब कस्बा में मंगलवार को एक 18 साल के युवक की लुटेरों ने हत्य़ा कर दी. युवक का मंगलवार को जन्मदिन भी था. लुटेरे युवक से मोबाइल छीनने (Mobile snatching) की कोशिश कर रहे थे. जब युवक ने लुटेरों का विरोध किया तो उन्होंने तेज धारदार हथियार से उसे मौत के घाट उतार दिया.

युवक का नाम युवराज सिंह बताया जा रहा है. युवराज का मंगलवार को जन्मदिन था और परिवार ने जन्मदिन पर उसे मोबाइल तोहफे के तौर पर दिया था. युवराज हर रोज घर से दौड़ लगाने के लिए जाता था, क्योंकि उसका सपना था कि वह भारतीय सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करें. मंगलवार रात को युवराज अपने घर से नए मोबाइल के साथ दौड़ लगाने निकला. तभी रास्ते में लुटेरों ने उसे अपना शिकार बना लिया और मोबाइल छीनने की कोशिश की.

पुलिस ने दर्ज किया अज्ञात के खिलाफ मामला
युवक के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस (Punjab Police) ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. परिवारवालों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई करें. वहीं, बात तरनतारन जिले की जाए तो यहां पर क्राइम का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है. पिछले 2 महीनों में 50 से ज्यादा लूट और दो दर्जन के करीब हत्या के मामले सामने आ चुके हैं.
जिले में लगातार बढ़ रहे आपराधिक मामलों के कारण पुलिस की कार्रवाई भी घेरे में हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading