पंजाब: कत्ल करने के बाद मृतक युवक की मां से बोले हत्यारे, अपने बेटे का शव ले जाओ

मृतक युवक की मां सुखविंदर कौर.

मृतक युवक की मां सुखविंदर कौर.

Punjab Crime News: मामले की जांच कर रहे चविंडा देवी के इंचार्ज एसआई हरप्रकाश सिंह का कहना है कि कत्ल की यह वारदात सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई है और आरोपियों की पहचान हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 5:08 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर (Amritsar in Punjab) के एक गांव में एक युवक का कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों (Sharp Weapons) से कत्ल (Murder) कर दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक युवक के घर जा पहुंचे जहां पर उन्होंने युवक की मां से कहा कि हमने तेरे बेटे की हत्या कर दी है, जाकर अपने बेटे का शव ले आओ. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों (Accused) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह मामला थाना कत्थूनंगल के अधीन गांव रामदिवाली हिंदुआ का है. मृतक युवक की पहचान बलजिंदर सिंह के रूप में हुई है. मृतक की मां सुखविंदर कौर का कहना है कि उनका बेटा बलजिंदर कस्बा चविंडा से अपने गांव की ओर से आ रहा था. गांव के ही एक युवक ने अपने साथियों सहित उस पर तेजधार हथियार के साथ हमला कर दिया. जिससे उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. मामले की जांच कर रहे चविंडा देवी के इंचार्ज एसआई हरप्रकाश सिंह का कहना है कि कत्ल की यह वारदात सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान हो चुकी है. पुलिस उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

Youtube Video

पुरानी रंजिश के चलते किया कत्ल

पुलिस का कहना है कि यह कत्ल पुरानी रंजिश के चलते किया गया है. जिसके बाद आरोपियों ने मृतक के घर जाकर उसकी मां को धमकियां भी दी और शव ले जाने को कहा. इस घटना से एक बात तो साफ हो गई है कि सूबे में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं उन्हें पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है. आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. बीते सप्ताह पंजाब के फरीदकोट में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया था. जहां रात को कुछ अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर एक बजुर्ग का सिर कलम कर दिया था. यही नहीं सिर कलम करने के बाद उन्होंने इसे घर के आंगन में ही दफना दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज