Home /News /punjab /

पंजाब: काला अंग्रेज बोलने पर केजरीवाल का CM चन्नी को जवाब, कहा- मेरा रंग काला, पर नीयत नहीं

पंजाब: काला अंग्रेज बोलने पर केजरीवाल का CM चन्नी को जवाब, कहा- मेरा रंग काला, पर नीयत नहीं

अरविंद केजरीवाल ने दिया सीएम चन्‍नी को जवाब. (File pic)

अरविंद केजरीवाल ने दिया सीएम चन्‍नी को जवाब. (File pic)

Punjab News: अमृतसर एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, 'मैं सीएम चन्नी की तरह हेलीकॉप्टर में नहीं घूमता हूं. सड़कों से गांव और शहरों में जाता हूं. इसलिए मेरा रंग काला हो गया है.' उन्‍होंने कहा कि मैं सीएम चन्नी की बहुत इज्जत करता हूं, लेकिन जबसे मैंने सरकार बनने पर पंजाब की हर महिला को एक हजार रुपये देने का वादा किया है, वह मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. केजरीवाल और उनके समर्थकों को सीएम चन्नी ने काला अंग्रेज कहा था, जिसके बाद गुरुवार को पंजाब पहुंचे केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा है, ‘मेरा रंग काला हो सकता है लेकिन मेरी नीयत काली नहीं है. मेरा काला रंग मेरी पंजाब की माताओं बहनों को पसंद है.’

    अमृतसर एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मैं सीएम चन्नी की तरह हेलीकॉप्टर में नहीं घूमता हूं. सड़कों से गांव और शहरों में जाता हूं. इसलिए मेरा रंग काला हो गया है.’ उन्‍होंने कहा कि मैं सीएम चन्नी की बहुत इज्जत करता हूं, लेकिन जबसे मैंने सरकार बनने पर पंजाब की हर महिला को एक हजार रुपये देने का वादा किया है, वह मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं. केजरीवाल ने यह भी कहा कि मुझे कहा गया है कि मैं कपड़े अच्छे नहीं डालता हूं, जबकि सरकार बनने पर पंजाब की मेरी माताएं बहने एक हजार रुपये में अच्छे कपड़े पहन सकेंगी.

    बता दें कि बीते बुधवार को केजरीवाल पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने उन्‍हें काला अंग्रेज बताते हुए कहा था कि उनकी टोली आम आदमी का नकाब पहनकर बाहर से लुटेरों की तरह पंजाबियों को लूटने की साजिशें कर रही है. उन्होंने कहा कि पंजाब के बुद्धिमान लोग ऐसे बहरूपियों की चालें सफल नहीं होने देंगे.

    यह भी पढ़ें: News18 Chaupal में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- पीएम मोदी जो कहते हैं वो करते हैं

    मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में सिर्फ पंजाब के लोगों का ही शासन रहेगा क्योंकि बाहर से आए केजरीवाल जैसे लोगों को पंजाब के आम लोगों की समस्याओं और जरूरतों की समझ ही नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल तो सिर्फ ड्रामे करके और झूठी गारंटियां देकर पंजाब में सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं. इससे अधिक उनका पंजाब के साथ कोई सरोकार नहीं है.

    Tags: Arvind kejriwal, Charanjit Singh Channi, Punjab

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर