Home /News /punjab /

Punjab Assembly Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के सांसदों और विधायकों को बताया कचरा

Punjab Assembly Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के सांसदों और विधायकों को बताया कचरा

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. 
 (File Photo)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. (File Photo)

Punjab Assembly Election 2022: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, हम कांग्रेस (Congress) के कचरे को लेना नहीं चाहते वर्ना शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो चुके होंगे. उन्‍होंने कहा कि हर पार्टी में टिकट के बंटवारे के दौरान कुछ लोग नाराज हो जाते हैं. उनको मनाने की कोशिश की जाती है. ऐसे में कुछ लोग मान जाते हैं और कुछ नाराज होकर दूसरी पार्टी में चले जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब (Punjab) में कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला है. अमृतसर (Amritsar) में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के सांसद और विधायकोंको कचरा तक कह दिया है. केजरीवाल ने कहा, हम कांग्रेस के कचरे को लेना नहीं चाहते वर्ना शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुके होंगे. उन्‍होंने कहा कि हर पार्टी में टिकट के बंटवारे के दौरान कुछ लोग नाराज हो जाते हैं. उनको मनाने की कोशिश की जाती है. ऐसे में कुछ लोग मान जाते हैं और कुछ नाराज होकर दूसरी पार्टी में चले जाते हैं.

    कांग्रेस पर हमला करते हुए दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा, कांग्रेस के बहुत सारे लोग हमारे संपर्क में हैं लेकिन हम उनका कचरा लेना नहीं चाहते हैं. अगर हम उनका कचरा लेना शुरू कर दें तो मैं चैलेंज कर रहा हूं आज शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक हमारी पार्टी में शामिल हो जाएंगे.

    punjab, punjab assembly election 2022, arvind kejriwal, congress, aam aadmi party, election

    उन्‍होंने कहा कि अगर यही कंपटीशन करना है कि हमारे कितने विधायक और सांसदों ने पार्टी छोड़ी है तो मैं बता दूं कि हमारे तो 2 ही गए हैं. उनके 25 विधायक और 2-3 सांसद हमारे संपर्क में हैं जो आना चाहते हैं. ये गंदी राजनीति है. हम इस पर नहीं पड़ना चाहते.

    इसे भी पढ़ें :- पंजाब में अरविंद केजरीवाल ने की ऑटो की सवारी, ड्राइवर के घर खाया खाना, देखें Video

    बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के नेताओं को एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. आम आदमी पार्टी के तीन में से दो विधायक पार्टी छोड़कर कांग्रेस में जा चुके हैं. बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूबी और रायकोट से विधायक जगतार सिंह ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.

    Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, Congress, Election, Punjab, Punjab Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर