पंजाब में बादल ने खेमकरण से विरसा सिंह वल्टोहा की उम्मीदवारी की घोषणा की

सुखबीर सिंह बादल

सुखबीर सिंह बादल

रोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने 2022 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए खेमकरण से पूर्व मुख्य संसदीय सचिव विरसा सिंह वल्टोहा की उम्मीदवारी की घोषणा की.

  • Share this:
अमरकोट (पंजाब). शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को 2022 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए खेमकरण निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व मुख्य संसदीय सचिव विरसा सिंह वल्टोहा की उम्मीदवारी की घोषणा की. गौरतलब है कि एक दिन पहले ही बादल ने कहा था कि वह जलालाबाद निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. चुनाव अगले साल होने वाले हैं.

शिअद के अध्यक्ष यहां आयोजित दूसरी 'पंजाब मांगे जवाब' रैली को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के नेतृत्त्व में राज्य के इतिहास में 'सबसे खराब' सरकार होने का दावा करते हुए शिअद अध्यक्ष ने कहा कि अमरिंदर सिंह को पंजाबियों को यह बताना चाहिए कि उन्होंने 'झूठे' वादे कर उन्हें धोखा क्यों दिया.

बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री को लोगों को यह बताना होगा कि उन्होंने पवित्र गुटका साहिब (धार्मिक ग्रंथ) के नाम पर एक 'झूठी' शपथ क्यों ली कि वह राज्य में सरकार बनाने के बाद किसानों के सभी ऋण माफ कर देंगे.

उन्होंने कहा, 'पंजाबियों ने मुख्यमंत्री द्वारा उनके साथ किए गए कथित धोखाधड़ी के लिए जवाब मांगे हैं, जिन्होंने युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था और उनसे हस्ताक्षरित आवेदन भी लिए थे और ऐसा करने का वादा कर शपथ पत्र जारी किया था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज