पंजाब: BJP नेता के गार्ड की गोली लगने से मौत, दावा- सफाई के दौरान चली AK-47

गनमैन की लाश बीजेपी नेता के लुधियाना स्थित आवास पर मिली है. (फोटो: ANI/Twitter)

गनमैन की लाश बीजेपी नेता के लुधियाना स्थित आवास पर मिली है. (फोटो: ANI/Twitter)

BJP Leader's Gunman Died: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक का नाम जोगिंदर सिंह (Joginder Singh) है. इंडियन रिजर्व बटालियन के सीनियर कॉन्स्टेबल 47 वर्षीय सिंह को सरीन के गार्ड के तौर पर नियुक्त किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 11:27 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अनिल सरीन (Anil Sareen) के गनमैन की गोली लगने से मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि AK-47 राइफल साफ करने के दौरान यह हादसा हुआ है. मृतक की लाश सरीन के लुधियाना स्थित आवास पर मिली है. घटना की खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई. इस दौरान पुलिस ने घर के सदस्यों से भी बातचीत की है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कथित रूप से AK-47 की सफाई के दौरान अचानक गोली चल गई, जिसकी वजह से गनमैन की मौत हो गई. पुलिस का कहना है 'यह हादसा लग रहा है, लेकिन हम इसकी आगे जांच कर रहे हैं.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक का नाम जोगिंदर सिंह है. इंडियन रिजर्व बटालियन के सीनियर कॉन्स्टेबल 47 वर्षीय सिंह को सरीन के गार्ड के तौर पर नियुक्त किया गया था.

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि गोली सिंह की ठुड्डी पर लगी और किसी भी मेडिकल सहायता के पहले उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि CrPC की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है. गनमैन की मौत के बाद बीजेपी नेता ने कहा 'जोगिंदर लगभग परिवार का सदस्य बन गया था.' सिंह कुछ महीनों पहले से ही सरीन के गार्ड के तौर पर काम कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज