• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • बोरी का टिकट काटना कंडक्टर को पड़ा महंगा, महिला ने बस रुकवा कर करवा दी पिटाई

बोरी का टिकट काटना कंडक्टर को पड़ा महंगा, महिला ने बस रुकवा कर करवा दी पिटाई

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ 186, 353, 323, 341, 506, 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ 186, 353, 323, 341, 506, 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Punjab: कंडक्टर ने बताया कि जब बस मक्खू बस स्टॉप से पहले पेट्रोल पंप पर पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद 7-8 युवकों ने कंडक्टर को बस से नीचे उतार लिया और लातों और घूसों से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में एक बस कंडक्टर (conductor) की जमकर पिटाई हो गई. दरअसल उसने एक महिला यात्री से बोरी का किराया ले लिया. कहा जा रहा है कि कंडक्टर ने 25 किग्रा बोरी के लिए 33 रुपये का अलग से टिकट काटा. गुस्साई महिला ने कंडक्टर को मारने की धमकी दे डाली. उसने तुरंत फोन कर अपने परिजनों को बुलाकर कंडक्टर की पिटाई करवा डाली. महिला के बस स्टॉप पर पहुंचते उसके द्वारा बुलाए गए युवक वहां मौजूद थे. उन्होंने कंडक्टर को उतार कर लातों और घूंसों की बरसात शुरू कर दी. इस बीच जब ड्राइवर उसे बचाना उतरा तो युवकों ने उसे भी पीट डाला. इस बाबत पुलिस ने कंडक्टर रणजीत सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी ममदोट की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ 186, 353, 323, 341, 506, 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

    दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक कंडक्टर ने महिला का आधार कार्ड देखने के बाद फिरोजपुर से मक्खू के लिए उसे जीरो बैलेंस टिकट दिया. पंजाब में महिलाओं के लिए सरकारी बसों में यात्रा फ्री है. इसके बाद कंडक्टर ने महिला को उसकी करीब 25 किग्रा की बोरी का टिकट लेने को कहा तो महिला की कंडक्टर के साथ बहस हो गई. इसके बाद सवारियों के दखल देने के बाद महिला ने 33 रुपये का टिकट तो ले लिया, लेकिन अपने परिजनों को मक्खू बस स्टॉप पर बुला लिया और कंडक्टर को कहा कि मैं तुझे टिकट काटने का मजा चखा दूंगी.

    कंडक्टर ने बताया कि जब बस मक्खू बस स्टॉप से पहले पेट्रोल पंप पर पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद 7-8 युवकों ने कंडक्टर को बस से नीचे उतार लिया और लातों और घूसों से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. इस बीच महिला भी कंडक्टर को पीटने लगी. इस दौरान बस का ड्राइवर हरपाल कंडक्टर को बचाने उतरा तो युवकों ने उसे भी पीट डाला. उसके भी कपड़े फाड़ दिए, उसकी आंख और बाजू में चोट आई है. ड्राइवर और कंडक्टर को लोगों की भीड़ ने युवकों से छुड़वाया और इसकी सूचना पुलिस को दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज