Home /News /punjab /

पंजाब: कैंसर पीड़ित पत्‍नी की पति ने कर दी हत्या, घर के अंदर जलाया शव

पंजाब: कैंसर पीड़ित पत्‍नी की पति ने कर दी हत्या, घर के अंदर जलाया शव

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

पंजाब के मोगा जिले के बाघापुराना उपमंडल के थाठी भाई गांव में कथित तौर पर कैंसर पीड़ित पत्‍नी की पति ने हत्या कर दी और घर के अंदर ही उसके शव को जला दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    मोगा (पंजाब) . मोगा जिले के बाघापुराना उपमंडल के थाठी भाई गांव में कथित तौर पर कैंसर पीड़ित पत्‍नी की पति ने हत्या कर दी और घर के अंदर ही उसके शव को जला दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दिल दहला देने वाली घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि चरणजीत कौर की शादी 25 साल पहले अंगरेज सिंह से हुई थी. चरणजीत कुछ समय से अपनी बेटी कुलजीत कौर के साथ रह रही थी. इसी महीने 14 जनवरी को उसका पति अंगरेज उसे अपने घर वापस ले आया था.

    पुलिस ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार को अंगरेज ने अपनी बेटी कुलजीत को फोन कर कहा कि उसने चरणजीत को तरणतारन के एक वृद्धाश्रम में छोड़ दिया है. इस बात को सुनते ही बेटी ने अपने मामा को सूचना दी और कहा कि उसे पिता की बात पर भरोसा नहीं है.

    ये भी पढ़ें : सीएम केजरीवाल से 1 करोड़ मुआवजे की मांग, दिल्‍ली अस्‍पतालों में 24-25 जनवरी को नर्सों का प्रदर्शन

    ये भी पढ़ें :  कोरोना से ठीक होने के बाद भी परेशानी! महामारी विशेषज्ञों ने चेताया, जानें क्या हैं लॉन्ग कोविड लक्षण

    ऐसे में मामा सतवीर सिंह अपनी बहन की खोज में गांव पहुंचा. जब वह अपनी बहन के घर पहुंचा तो उसने देखा कि गेट तो बंद है, लेकिन आंगन से धुंआ उठ रहा है. ऐसे में उसने गेट तोड़ा तो देखा कि वहां एक इंसान का शव जल रहा था. सतवीर ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी.

    समलसर एसएचओ गोल्डी विरदी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अंगरेज ने अपनी पत्नी की बीमारी की वजह से उसकी हत्या की. हालांकि यह अभी तक पता नहीं चला है कि उसने, उसकी हत्या कैसे की. अंगरेज के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    Tags: Punjab

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर