पंजाब: कोविड-19 नियमों को तोड़ने के लिए बैंस बंधुओं पर मामला दर्ज
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब: कोविड-19 नियमों को तोड़ने के लिए बैंस बंधुओं पर मामला दर्ज
सिमरजीत सिंह बैंस

कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के लिए लोक इंसाफ पार्टी (Lok Insaaf Party) के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjeet Singh Bains)और उनके भाई बलविंदर सिंह बैंस (Balvindar Singh Bains) पर मामला दर्ज किया गया.

  • Share this:
पटियाला. कोविड-19 (Coronavirus In India) के नियमों का उल्लंघन करने के लिए लोक इंसाफ पार्टी (Lok Insaaf Party) के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और उनके भाई बलविंदर सिंह बैंस पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि इन दोनों ने राज्य सरकार के एक मंत्री के विरोध में यहां सोमवार को जुलूस निकाला था.

विधायकों ने राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य साधु सिंह धर्मसोत के विरोध में प्रदर्शन किया. विधायकों का आरोप है कि मंत्री कथित तौर पर करोड़ों रुपये के वजीफे के घोटाले में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने रिटायर होने वाले डॉक्टर्स को दिया 3 महीने का एक्सटेंशन



पटियाला के पुलिस अधीक्षक विक्रम जीत दुग्गल ने कहा कि धर्मसोत के विरोध में प्रदर्शन करने के लिए लोक इंसाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं को यहां पुडा मैदान में एकत्र होने को कहा गया था. मैदान में लगभग 1,500 लोग एकत्र हुए थे जो 70-80 बसों में भरकर आए थे.
यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: पंजाब में लगातार बढ़ रहे हैं नए केस, स्वास्थ्य मंत्रालय भेजेगी केंद्रीय टीम

पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,110 नए मामले सामने आये
बता दें सोमवार को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,110 नए मामले सामने आए और महामारी से 61 और मरीजों की मौत हो गई. एक चिकित्सा बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है. इसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या सोमवार को बढ़कर 65,583 हो गई और मृतकों की संख्या 1,923 पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें:  पंजाब: अमरिंदर सरकार की बड़ी राहत, कोरोना मरीजों के घर से हटाए जाएंगे पोस्टर

बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोविड-19 के 1,565 और मरीज ठीक हो गए. इसके अनुसार राज्य में अब तक कोविड-19 के 47,020 मरीज ठीक हो चुके हैं और वर्तमान में 16,640 मरीजों का इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज