• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • पंजाब: कैप्‍टन बनेंगे शेफ, ओलंपिक विजेताओं के लिए अपने हाथ से बनाएंगे लजीज खाना

पंजाब: कैप्‍टन बनेंगे शेफ, ओलंपिक विजेताओं के लिए अपने हाथ से बनाएंगे लजीज खाना

कैंप्‍टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को ओलंपिक पद विजेताओं को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया है. (फोटो-@capt_amarinder)

कैंप्‍टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को ओलंपिक पद विजेताओं को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया है. (फोटो-@capt_amarinder)

ओलंपिक मेडलिस्ट के लिए तैयार हो रहे पटियाला (Patiala) के पारंपरिक व्‍यंजनों (Traditional Recipes) के साथ ही पुलाव, भेड़ का मीट, चिकन, आलू और जर्दा चावल (मीठे पुलाव) सभी तरह के व्‍यंजन मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) खुद तैयार करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    स्चंपडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने राज्य के ओलंपिक पदक विजेताओं (Tokyo Olympic medalist) की मेजबानी के लिए शेफ की ड्रेस पहन ली है. बता दें कि कैंप्‍टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को ओलंपिक पद विजेताओं को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया है. रात्रिभोज के लिए तैयार हो रहे पटियाला के पारंपरिक व्‍यंजनों के साथ ही पुलाव, भेड़ का मीट, चिकन, आलू और जर्दा चावल (मीठे पुलाव) सभी तरह के व्‍यंजन मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह खुद तैयार करेंगे.

    मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि पंजाब के ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ियों (और नीरज चोपड़ा) से किए गए अपने वादे को पूरा करने के लिए कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पटियाला के व्‍यंजनों से लेकर पुलाव, चिकन और जर्दा चावल तक खुद तैयार करेंगे.

    कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की राजनीति में जितनी बेहतरीन पकड़ है उतने ही अच्‍छे वह शेफ भी हैं. कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने पिछले महीने पंजाब के टोक्यो ओलंपिक के विजेता खिलाड़ियों के सम्‍मान में आयोजित किए गए एक समारोह में वादा किया था कि वह सभी खिलाड़ियों को अपने हाथ से बना खाना खिलाएंगे.

    इसे भी पढ़ें :- पंजाब चुनाव के बाद अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं? हरीश रावत बोले- अभी तो सीएम हैं ना वो…

    मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा, मुझे खाने का बहुत शौक नहीं है लेकिन मुझे खाना बनाना काफी पसंद है. मैं आप सभी के लिए खाना बनाऊंगा … सभी पदक विजेताओं को पंजाब सरकार द्वारा नौकरी की पेशकश की जाएगी. पंजाब में उनके नाम से स्‍कूल और सड़कें होंगी. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ओलंपिक पदक विजेताओं और प्रतिभागियों को मुख्यमंत्री द्वारा 32 करोड़ रुपये से अधिक के नकद पुरस्कार राशि दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज