• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • पहली हवाई उड़ान में ही घिरे पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्‍नी, विरोधी बोले- यही आम आदमी हैं वो

पहली हवाई उड़ान में ही घिरे पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्‍नी, विरोधी बोले- यही आम आदमी हैं वो

पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी की फोटो ट्वीट की है.

पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी की फोटो ट्वीट की है.

Punjab Congress के अध्‍यक्ष Navjot Singh Sidhu की फोटो री-ट्वीट करते हुए Shiromani Akali Dal ने लिखा, कांग्रेस नेता कहते हैं कि वह आम आदमी के साथ खड़े होंगे. अब उन्‍होंने चंडीगढ़ से दिल्‍ली जाने के लिए प्राइवेट जेट का इस्‍तेमाल किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के नए मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी (Charanjit Singh Channi) पद संभालते ही विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल चरणजीत सिंह चन्‍नी को मंगलवार को कांग्रेस (Congress) हाईकमान से मिलने के लिए दिल्‍ली जाना था. उनके दिल्‍ली रवाना होने से पहले पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने उनकी एक फोटो ट्वीट की. इस फोटो में पंजाब के नए सीएम चन्नी व डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा एक चार्टेड प्‍लेन के आगे खड़े हैं. इस पर अब अकाली दल ने कहा है कि कल तक चन्‍नी खुद को आम आदमी बता रहे थे लेकिन आज प्राइवेट जेट से दिल्‍ली का सफर तय कर रहे हैं. अकाली दल ने कहा है कि चरण सिंह चन्‍नी 250 किलोमीटर का सफर कार से भी कर सकते थे लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया.

    पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो री-ट्वीट करते हुए शिरोमणि अकाली दल (बादल) ने लिखा, कांग्रेस नेता कहते हैं कि वह आम आदमी के साथ खड़े होंगे. अब उन्‍होंने चंडीगढ़ से दिल्‍ली जाने के लिए प्राइवेट जेट का इस्‍तेमाल किया है. क्‍या चंडीगढ़ से दिल्‍ली जाने के लिए नॉर्मल फ्लाइट नहीं है? क्‍या सीएम दिल्‍ली जाने के लिए कार का इस्‍तेमाल नहीं कर सकते थे? अकाली दल ने पूछा कि क्या यह गांधी परिवार के दिल्ली दरबार में सीना ठोकने के लिए प्रोपेगंडा किया जा रहा है?

    Punjab, Charanjit Singh Channi, Congress, Shiromani Akali Dal, Navjot Singh Sidhu

    शिरोमणि अकाली दल मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी से पूछे कई सवाल.

    शिरोमणि अकाली दल के नेता चरणजीत बराड़ ने कहा कि मुख्‍यमंत्री जहां भी जाना चाहें वहां जाएं यह उनका अधिकार है. हम तो बस ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि सरकारी हेलिकॉप्‍टर कहां? सीएम ने दिल्‍ली जाने के लिए सरकारी हेलिकॉप्‍टर का इस्‍तेमाल क्‍यों नहीं किया. किसी भी तरह की इमरजेंसी की बात होती तो भी समझ में आता लेकिन यह तो सिर्फ दिल्ली यह पूछने गए हैं कि मंत्री किसे बनाना है?

    शिरोमणि अकाली दल के हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता कुलदीप वैद ने कहा, अकाली दल ने तो हवाई उड़ान पर 121 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. यह आधिकारिक आंकड़ा है. ऐसे में अकाली दल को इस तरह का सवाल करने का कोई हक नहीं है. वहीं आम आदमी पार्टी के भी विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल चीमा ने कहा कि पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री चन्नी समाज सुधार की बड़ी बात कर रहे थे लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उन्‍होंने बता दिया है कि वह कितने आम आदमी के साथ खड़े हैं. उन्‍होंने केवल हाईकमान से मिलने के लिए प्राइवेट जैट का इस्तेमाल किया है, इससे कांग्रेसियों की मंशा व कल्चर का पता चलता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज