Home /News /punjab /

पंजाब: CM चन्नी आज पेश करेंगे सरकार का रिपोर्ट कार्ड, 70 दिन के काम का देंगे ब्योरा

पंजाब: CM चन्नी आज पेश करेंगे सरकार का रिपोर्ट कार्ड, 70 दिन के काम का देंगे ब्योरा

सीएम चन्‍नी आज पेश करेंगे अपनी सरकार के कार्यों का ब्‍यौरा. (File pic)

सीएम चन्‍नी आज पेश करेंगे अपनी सरकार के कार्यों का ब्‍यौरा. (File pic)

Punjab News: सीएम चरणजीत सिंह चन्नी इन 70 दिनों में किए गए कार्यों और घोषणाओं के बारे में लोगों को बताएंगे. उधर बीते दिन दिल्ली में पंजाब कांग्रेस में तनातनी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, पीपीसीसी प्रमुख नवजोत सिद्धू और पीपीसीसी के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ से मुलाकात की और उन्हें एकजुट होकर चुनाव लड़ने की हिदायत दी है.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) आज दोपहर को अपनी सरकार (Punjab Government) का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. फेसबुक पर एक पोस्ट में उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि वह हर वादे को हकीकत में बदलेंगे और विरोधियों से हर बात का हिसाब लेंगे. पंजाब में चन्नी सरकार को बने हुए 70 दिन हो गए हैं.

    सीएम चरणजीत सिंह चन्नी इन 70 दिनों में किए गए कार्यों और घोषणाओं के बारे में लोगों को बताएंगे. उधर बीते दिन दिल्ली में पंजाब कांग्रेस में तनातनी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, पीपीसीसी प्रमुख नवजोत सिद्धू और पीपीसीसी के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ से मुलाकात की और उन्हें एकजुट होकर चुनाव लड़ने की हिदायत दी है.

    बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने सिद्धू और चन्नी के साथ दो घंटे से अधिक समय तक सामूहिक बैठक की. सिद्धू की गांधी के साथ एक अलग बैठक में डीसीसी अध्यक्षों की सूची पर चर्चा हुई. पता चला है कि गांधी ने सूची को अपनी मंजूरी दे दी है. सिद्धू ने प्रत्येक डीसीसी के लिए एक डीसीसी और दो कार्यकारी अध्यक्षों का सुझाव दिया था. इस सूची को लेकर सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर सिद्धू पर निशाना भी साधा है.

    सूत्रों ने कहा कि बाद में राहुल गांधी ने चन्नी और सिद्धू को एक साथ काम करने के लिए कहा है. इससे पहले जाखड़ के साथ अपनी बैठक में राहुल गांधी ने उन्हें 2022 के विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पार्टी के लिए काम करने के लिए कहा था.

    यह भी पढ़ें: News18 india Chaupal: भूपेश बघेल ने ममता बनर्जी पर उठाए सवाल, कहा- पीएम मोदी से मिलकर बदला उनका रवैया

    गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल देते हैं. वह कई बार बेअदबी और ड्रग्स के मामलों पर चन्नी सरकार पर कार्रवाई न करने के आरोप लगा चुके हैं. शीर्ष नेतृत्व के साथ हुई इस बैठक के बाद सिद्धू कांग्रेस के जिला अध्यक्षों की सूची को भी सार्वजनिक कर सकते हैं.

    Tags: Charanjit Singh Channi, Congress, Navjot singh sidhu, Punjab

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर