क्लब में छेड़खानी से रोका तो पंजाब सीएम सिक्योरिटी कमांडो की गोली मारकर हत्या

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, आरोपी की पहचान कर पुलिस उसकी तलाश में कर रही है छापेमारी.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:28 PM IST
क्लब में छेड़खानी से रोका तो पंजाब सीएम सिक्योरिटी कमांडो की गोली मारकर हत्या
साहिल ने अचानक गाड़ी से पिस्तौल निकाली और सुखविंदर पर दो फायर किए. एक गोली उसकी छाती में लगी और दूसरी उसके पेट में. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 12:28 PM IST
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सिक्योरिटी में तैनात एक कमांडो की मोहाली के पब में गोली मारकर हत्या कर दी गई. कमांडो की पहचान सुखविंदर कुमार के तौर पर हुई है. वहीं अरोपी की पहचान चरणजीत सिंह उर्फ साहिल सागर के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि पब में सागर महिलाओं के साथ बदतमीजी कर रहा था. जब सुखविंदर ने इस बात का विरोध किया तो उसे गोली मार दी गई.

महिलाओं के मना करने पर भी नहीं रुका
नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार रविवार रात 2.30 बजे साहिल अपने कुछ दोस्तों के साथ मोहाली फेज ग्यारह के एक डिस्को में पहुंचा. इस दौरान वहां पर वह महिलाओं से बदसलूकी करने लगा. महिलाओं के मना करने के बाद भी वह नहीं माना और उनके साथ अश्लील हरकतों पर उतर आया. इस दौरान सुखविंदर ने उसका विरोध किया. इस बात पर दोनों में बहसे हो गई. बाद में 2.45 बजे साहिल और उसके दोस्तों को क्लब से बाहर निकाल दिया गया.

करता रहा सुखविंदर का इंतजार

क्लब से बाहर निकाले जाने की बात पर साहिल गुस्सा गया. वह सुखविंदर का पार्किंग लॉट में इंतजार करने लगा. रात करीब 3.20 बजे जब सुखविंदर बाहर निकला तो वहां पहले से मौजूद साहिल उससे एक बार फिर भिड़ गया. साहिल ने अचानक गाड़ी से पिस्तौल निकाली और सुखविंदर पर दो फायर किए. एक गोली उसकी छाती में लगी और दूसरी उसके पेट में. इसके बाद साहिल ने एक हवाई फायर किया और वहां से फरार हो गया. सुखविंदर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कैमरे में कैद
साहिल की यह हरकत पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने उसके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मोहाली के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है. उसे पकड़ने के लिए टीमों का भी गठन हो चुका है. उसके साथियों से पूछताछ की जा रही है. ऐसे में उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

यह भी पढ़ें: कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान

हरियाणा की बेटी सोनम ने बुल्गारिया में लहराया तिरंगा, वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...