लाइव टीवी

टिकटॉक स्टार पांच साल की बच्ची संग CM कैप्‍टन अमरिंदर का खास अंदाज, देखें Video
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 8, 2020, 9:49 PM IST
टिकटॉक स्टार पांच साल की बच्ची संग CM कैप्‍टन अमरिंदर का खास अंदाज, देखें Video
इस वीडियो में कैप्टन अमरिंदर का खास अंदाज देखने को मिला है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर (Amarinder Singh) ने इस वीडियो में नूर के साथ शामिल होकर कर्फ्यू में दी गई ढील का गलत प्रयोग न करने के लिए संदेश दिया है और लोगों को प्रेरित किया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) कितनी जरूरी है, इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने 5 साल की एक टिकटॉक स्टार (Tiktok star) के साथ वीडियो बनाया है. इस बच्ची का नाम नूरप्रीत कौर उर्फ नूर है. नूर के वीडियो को टिकटॉक पर खूब पसंद किया जाता है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने इस वीडियो में नूर के साथ शामिल होकर कर्फ्यू में दी गई ढील का गलत प्रयोग न करने के लिए संदेश दिया है और लोगों को प्रेरित किया है.

सीएम से कर दूंगा सबकी शिकायत...
इस वीडियो में नूर कहते हुए नजर आ रही हैं, 'ए कर्फ्यू घूमन लाई नहीं खुलेया हैगा और वो इसकी शिकायत सीएम से करेंगी. इसके बाद नूर मुख्यमंत्री से कहती हैं- 'सीएम सर, जब से कर्फ्यू में ढील दी गई है, हमारे गांव के युवक बाहर घूमने लगे हैं.' नूर की बात का जवाब देते हुए सीएम अमरिंदर सिंह कहते हैं, 'मैं उनसे जरूर बात करूंगा और तुम बताना कि कौन बात नहीं मान रहा.' देखें Video...





वीडियो में मुख्यमंत्री युवकों से बाहर नहीं जाने को कह रहे हैं. इसके साथ ही लोगों को रोकने के लिए नूर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. नूर के गांव के रहने वाले दुकानदार संदीप तूर ने नूर और उसकी बहन जशनप्रीत कौर को लेकर वीडियो बनाया है और अब टिकटॉक पर उसके 10 लाख फॉलोवर हो गए हैं. नूर और जशनप्रीत के पिता ईंट भट्ठे पर काम करते हैं. एक अन्य वीडियो में मोगा पुलिस ने नूर के साथ मिलकर सामाजिक मेलजोल से दूरी के नियम मानने और मास्क लगाने का संदेश दिया था.

ये भी पढ़ेंः-
शख्स ने दिया संतरा तो बंदर ने जुदा अंदाज में कहा शुक्रिया, वायरल हुई फोटो
First published: May 8, 2020, 9:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading