रिक्‍शे से अंडे चुरा रहा था पंजाब पुलिस का हेड कांस्‍टेबल, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्‍पेंड

वीडियो के वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. फाइल फोटो

वीडियो के वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. फाइल फोटो

सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो (Video Viral) को देखने के बाद पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. इस बारे में पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब पुलिस (Punjab Police) के एक एसएचओ द्वारा सब्जी की दुकान पर लात मारने की घटना पर की गई कार्रवाई के बाद एक और घटना ने पंजाब पुलिस को शर्मसार कर दिया है. इस बार पंजाब के फतेहगढ़ साहिब कस्‍बे में बीच सड़क पर एक हेड कांस्‍टेबल (Head Constable) द्वारा अंडा चुराने का मामला सामने आया है. पंजाब पुलिस के इस हेड कांस्टेबल की चोरी किसी ने चुपके से कैमरे में कैद कर ली और इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया.

ये पूरा मामला चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब कस्‍बे में सामने आया है. कैमरे पर रिकॉर्ड हुए वीडियो में दिख रहा है कि हेड कांस्टेबल पुलिस कर्मी प्रीतपाल सिंह रोड किनारे गाड़ी में लदे अंडों के कैरेट से अंडे उठा-उठाकर अपनी पैंट की जेब में डाल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हेड कांस्‍टेबल जिस समय अंडों की चोरी कर रहा है उस समय रिक्‍शे का मालिक अपनी गाड़ी के पास मौजूद नहीं है.


मोबाइल पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही अंडों से भरे रिक्‍शे का मालिक अपनी गाड़ी के करीब आता है तो हेड कांस्‍टेबल एक ऑटो को रुकने का इशारा करता है और आगे निकल जाता है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. इस बारे में पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है.
इसे भी पढ़ें :- पंजाब में SHO की शर्मनाक हरकत, सब्जी की दुकान पर मारी लात, हुआ सस्पेंड

पुलिस विभाग वे ट्वीट में लिखा, "एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे फतेहगढ़ साहिब पुलिस का प्रीतपाल सिंह कैमरे पर अंडे चुराता हुआ कैद हुआ है, जब रेहड़ी का मालिक अपनी गाड़ी के करीब नहीं था. मामले का संज्ञान लेते हुए हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं."

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज