• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • प्रेम प्रसंग से भड़के लड़की वालों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, लड़के के परिवार के 4 लोगों की मौत

प्रेम प्रसंग से भड़के लड़की वालों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, लड़के के परिवार के 4 लोगों की मौत

घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गए.  (सांकेतिक तस्वीर)

घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गए. (सांकेतिक तस्वीर)

Punjab: इस घटना के पीछे जमीन विवाद को भी वजह बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है. घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब के बटाला (Batala in Punjab) में प्रेम प्रसंग (love affair) को लेकर दो परिवारों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि लड़की के परिवार वालों ने लड़के के परिवार वालों पर हमला कर दिया. लड़की के परिवार वालों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो युवक हमले में बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल (Guru Nanak Dev Hospital) रेफर कर दिया है, जबकि शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू हो गई है.

    जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह बटाला के बल्लवाल में एक प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया था. कुछ समय के बाद दोनों घर वापस भी आ गया. इस पर लड़की के परिवार वाले हथयारों के साथ खेतों में पहुंच गए जहां पर लड़के के परिवार वाले काम कर रहे थे. लड़की के परिवार वालों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. मामला इतना गर्मा गया कि खेतों में पिस्तौल से फायरिंग की जाने लगी. फायरिंग से पूरे गांव में गोलियों की आवाजें गूंजने लगी.

    ये भी पढ़ें:- पंजाब: भगवंत मान समेत 'आप' के 23 नेताओं के खिलाफ केस दर्ज, कोरोना नियमों को तोड़ने का आरोप

    घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल युवकों को पहले प्राथमिक उपचार के लिए बटाला के अस्पताल ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अमृतसर रेफर कर दिया गया. मृतकों में मंगल सिंह (65) पुत्र उजागर सिंह, सुखविंदर सिंह (35) पुत्र मंगल सिंह, जसवीर सिंह (32) पुत्र मंगल सिंह और बबनदीप सिंह (22) पुत्र जसपाल सिंह शामिल हैं. इस घटना को जमीनी विवाद बताया जा रहा है हालांकि पुलिस इस प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रही है.

    उधर बीते शनिवार को अमृतसर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. दोनों एक होटल में रुके हुए थे. जहां पर युवक ने इस घटना को अंजाम दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज