होम /न्यूज /पंजाब /Punjab Election Results 2022: पंजाब में हार पर कांग्रेस में बवाल, सांसद ने लगाए अजय माकन पर ट‍िकट बेचने के आरोप

Punjab Election Results 2022: पंजाब में हार पर कांग्रेस में बवाल, सांसद ने लगाए अजय माकन पर ट‍िकट बेचने के आरोप

कांग्रेस के खडूर साहिब से सांसद जसबीर स‍िंह ग‍िल डिंपा ने पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी और स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अजय माकन  पर बड़ा हमला बोला है. (Photo-Twitter)

कांग्रेस के खडूर साहिब से सांसद जसबीर स‍िंह ग‍िल डिंपा ने पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी और स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अजय माकन पर बड़ा हमला बोला है. (Photo-Twitter)

Punjab Election Result 2022 Live Update: आम आदमी पार्टी की सुनामी आने के बाद अब कांग्रेस पार्टी (Congress) में बगावती त ...अधिक पढ़ें

पंजाब. पंजाब व‍िधानसभा चुनावों (Punjab Election Results) में करारी श‍िकस्‍त म‍िलने और आम आदमी पार्टी की सुनामी आने के बाद अब कांग्रेस पार्टी (Congress) में बगावती तेवर खुलकर सामने आने लगे हैं. पार्टी में आपसी फूट सामने आने का बड़ा उदाहरण सामने आया है. कांग्रेस पार्टी के वर‍िष्‍ठ नेता और खडूर साहिब से कांग्रेसी सांसद जसबीर स‍िंह ग‍िल डिंपा (MP Jasbir Singh Gill Dimpa) ने सीधे पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश चौधरी (Harish Chowdhary) और स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अजय माकन (Ajay Maken) पर बड़ा हमला बोला है. सांसद ड‍िंपा ने कहा है कि पंजाब में कांग्रेस की हालत के लिए यही दोनों नेता जिम्मेदार हैं. सांसद ने दोनों पर नोट के बदले टिकट देने का गंभीर आरोप भी लगा है.

ये भी पढ़ें: Punjab Election Results 2022 Live Update: पंजाब के चुनावी नतीजों पर सबसे तेज अपडेट यहां पढ़ें

सांसद डिंपा का कहना है क‍ि 3 महीने पहले तक कांग्रेस पंजाब में चुनाव जीत रही थी. लेक‍िन चुनाव से पहले ट‍िकट बंटवारे में हरीश चौधरी और अजय माकन की एंट्री हुई जिसके बाद पंजाब में कांग्रेस बर्बाद हो गई. इन लोगों ने जेब में नोट डाले और विरोधी वोट ले गए. ड‍िंपा ने कई ट्वीट कर गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजों से संबंधित सभी खबरें और जरूरी अपडेट यहां पढ़ें…

कांग्रेस सांसद डिंपा ने कहा कि अंदरुनी लड़ाई, अनुशासनहीनता, टिकट के बदले नोट, वर्करों के दूर होने के साथ नेताओं के अहंकार ने पंजाब में कांग्रेस को बर्बाद कर दिया है. कांग्रेस आलाकमान को टिकट अलॉटमेंट को रिव्यू करना चाहिए. इसके लिए जिम्मेदारी तय होनी चाहिए. उन नेताओं की जवाबदेही तय होनी चाहिए, जिन्होंने कैश के बदले टिकट ली जिससे मैरिट और जीतने की क्षमता वाले ईमानदार और वफादार मेहनती वर्करों को नजरअंदाज किया गया.

Tags: #PB2022~S19A018, Assembly elections, Congress, Punjab assembly elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें