Home /News /punjab /

राहुल गांधी के सामने CM चन्नी ने नवजोत सिंह सिद्धू के संग पाई झप्पी, बोले- ये भी कोई लड़ाई है..., देखें VIDEO

राहुल गांधी के सामने CM चन्नी ने नवजोत सिंह सिद्धू के संग पाई झप्पी, बोले- ये भी कोई लड़ाई है..., देखें VIDEO

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को गले लगाया.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को गले लगाया.

Punjab Elections: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) के पंजाब दौरे के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को गले लगाया और कहा कि उनके बीच कोई लड़ाई नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली.  कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) के पंजाब दौरे के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को गले लगाया और कहा कि उनके बीच कोई लड़ाई नहीं है. जालंधर में एक वर्चुअल रैली में राहुल गांधी के सामने चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, ‘लोग कहते हैं कि हमारे बीच लड़ाई है, लेकिन ऐसा नहीं है. उन्‍होंने कहा कि ‘राहुल जी आप पंजाब चुनाव के लिए मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा करें और हम एकजुट रहेंगे.

उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी आपसे विनती है, मुझे किसी पद की चाहत नहीं है. जो सही लगे उसे चेहरा घोषित करिए. किसी को भी चेहरा बनाओ मैं उसी के लिए कैम्पेन करूँगा. हमारी सरकार आनी चाहिए. मुझे जो मिला उससे ज्यादा क्या मांग सकता हूं? हम एक साथ पूरी ताकत से चुनाव लड़ने जा रहे हैं और कांग्रेस इस बार रिकॉर्ड मतों से जीतकर फिर सत्ता में आएगी.

ये भी पढ़ें: UP Chunav: कांग्रेस को एक और झटका शेखुपुर विधानसभा सीट से घोषित प्रत्याशी फराह नसीम ने छोड़ी पार्टी, बसपा में शामिल

ये भी पढ़ें: पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने देश में असहिष्णुता, अशांति, असुरक्षा पर कही ये बड़ी बात, जताई चिंता

जालंधर से ऑनलाइन लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गाड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी से बात हुई कि आगे पंजाब का नेतृत्व कौन करेगा? इस पर दोनों ने कहा कि जो भी नेतृत्व करेगा, उसे दूसरा व्यक्ति अपनी पूरी ताकत से मदद करेगा. गौरतलब है कि 20 फरवरी को पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में मतदान होना है. पंजाब चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार पर राहुल गांधी ने कहा, ‘अगर कांग्रेस पार्टी चाहती है और पंजाब चाहता है तो हम चीफ मिनिस्टर फेस का निर्णय लेंगे. यह निर्णय हम अपने कांग्रेस के कार्यकर्ता से पूछ कर लेंगे. और जो सही व्यक्ति होगा वह पंजाब को आगे ले जाएगा और बाकी सब लोग मिलकर एक टीम जैसे लड़ाई लड़ेंगे. उन्‍होंने कहा कि पंजाब किस डायरेक्शन में, किस रास्ते आगे बढ़ेगा यह सवाल है. हमारे लिए कांग्रेस के लिए पंजाब एक सिंबल है, सिर्फ एक प्रदेश नहींं है. एक विचारधारा है, एक सोच है, पंजाब भाईचारा है.

Tags: Congress leader Rahul Gandhi, Punjab elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर