Home /News /punjab /

Punjab elections: प्रियंका गांधी का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा-RSS से निकली है उनकी पार्टी

Punjab elections: प्रियंका गांधी का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा-RSS से निकली है उनकी पार्टी

प्रियंका गांधी (फ़ाइल फोटो)

प्रियंका गांधी (फ़ाइल फोटो)

Punjab elections: पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीति तेजी से गरमाने लगी है. आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra )ने पंजाब में रैली करते हुए आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए सीधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) राष्टीय स्वंय सेवक संघ यानी आरएसएस (RSS) से निकली पार्टी है. आप ने दिल्ली में शैक्षिक और हेल्थकेयर संस्थानों के लिए कुछ नहीं किया है. यह सिर्फ दिखावा है. इसलिए आम आदमी पार्टी और इसके नेताओं की सच्चाई को जानना बहुत जरूरी है. प्रियंका गांधी पंजाब कोटकापुरा में नवी सोच नवा पंजाब रैली को संबोधित कर रही थीं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीति तेजी से गरमाने लगी है. आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra )ने पंजाब में रैली करते हुए आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए सीधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) राष्टीय स्वंय सेवक संघ यानी आरएसएस (RSS) से निकली पार्टी है. आप ने दिल्ली में शैक्षिक और हेल्थकेयर संस्थानों के लिए कुछ नहीं किया है. यह सिर्फ दिखावा है. इसलिए आम आदमी पार्टी और इसके नेताओं की सच्चाई को जानना बहुत जरूरी है. प्रियंका गांधी पंजाब कोटकपूरा में नवी सोच नवा पंजाब रैली को संबोधित कर रही थीं.

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कैप्टन की सरकार केंद्र सरकार के इशारों पर चल रही थी. इसलिए पार्टी ने मुख्यमंत्री को बदल डाला. प्रियंका गांधी ने एक बार फिर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की तारीफ करते हुए कहा कि हमने पंजाब में एक गरीब और दलित मुख्यमंत्री को चुना. उन्होंने कहा कि हमने पंजाब में पंजाब के मुख्यमंत्री को चुना. हम चाहते हैं कि पंजाब की सरकार पंजाब से चलनी चाहिए. अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो वह दिल्ली से चलेगी. लेकिन चन्नी सरकार पंजाब से चलेगी.

विज्ञापन वाली पार्टियों से सतर्क रहें
कांग्रेस की स्टार कंपेनर प्रियंका गांधी ने कहा कि आजकल यहां दिल्ली मॉडल की बात की जा रही है. ये लोग दिल्ली से आए हैं. जो पहले ही फेल है. इससे पहले एक गुजरात मॉडल की भी बड़ी चर्चा थी. वह किस तरह से फेल था, आपलोग जानते हैं. दिल्ली की असलियत भी इससे अलग नहीं है. आम आदमी पार्टी के नेता खुद कहते हैं कि वह भाजपा से बड़े भाजपा है. दिल्ली में आप ने कुछ नहीं किया. प्रियंका ने कहा कि भाजपा व आप दोनों विज्ञापन वाली पार्टी है. ये सिर्फ विज्ञापनों पर हवा हवाई बात करते हैं. इससे लोगों का भला नहीं होने वाला है. आपको एक ऐसी सरकार चाहिए जो कि आपके भविष्य की बेहतरी के लिए काम करे. ऐसी सरकार सिर्फ कांग्रेस ही दे सकती है.

चन्नी ने सौ दिनों में बेहतरीन काम किया
प्रियंका गांधी ने कहा, पंजाब को एक नई सरकार चाहिए, वह कांग्रेस ही देगी. चन्नी लगातार अच्छे काम कर रहे हैं. वह तीन-चार बजे रात तक काम कर रहे हैं. पंजाब की मजबूती के लिए चन्नी को एक मौका दें. उहोंने जनता से पूछते हुए कहा कि आप सौ दिनों की सरकार चाहते हैं या फिर भाषणों की सरकार चाहते हैं. प्रियंका ने कहा, चन्नी जी ने सौ दिन में बेहतरीन काम किया है. पानी, बिजली, सीवरेज, बिजली बिल माफ, गौशालाओं में बिजली माफ, पिछड़े वर्ग के बड़े पैमाने पर कर्जे माफ किए गए. अब हम महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण देना चाहते हैं. इसके लिए आप कांग्रेस को वोट दीजिए.

Tags: AAP, Assembly Elections 2022, BJP, Congress, Punjab assembly elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर