पंजाब: युवा दंपति नशे की ओवरडोज से बेहोश, होश में आने पर बेसुध पति को देख परेशान हुई पत्नी

रिप्रेजेंटेटिव तस्वीर

रिप्रेजेंटेटिव तस्वीर

Punjab News: युवती ने होश में आने के बाद बताया कि वह आर्केस्ट्रा में काम करती थी. उसका पति कभी-कभी चिट्टे का नशा करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 12:05 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब सरकार (Punjab government) भले ही नशे (Drugs) पर काबू पाने के लाख दावे करे, लेकिन सूबे में नशीले पदार्थों के सेवन का सिलसिला थम नहीं रहा है. आए दिन नशे के ओवरडोज (Drug Overdose) से युवकों के मरने की खबरें भी आम हो चली हैं. बठिंडा (Bathinda) में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर पति-पत्नी दोनों ने नशा किया. ओवरडोज के कारण दोनों बेहोश हो गए. सहारा जनसेवा संस्था (Sahara Jan Seva Sanstha) के सदस्य ने जब उन्हें नशे की हालत में देखा, तो वह उन्हें अस्पताल ले आया. अस्पताल में पत्नी को पहले होश आया तो वह अपने पति को बेसुध देख परेशान हो गई.

बेहोश होकर गिरे थे सड़क पर

युवा दंपति में युवक (38) कोटकपूरा का रहने वाला है, जबकि युवती (33) बठिंडा की रहने वाली है. दोनों को सहारा जनसेवा संस्था के एक सदस्य ने बठिंडा के प्रतापनगर में नशे की हालत में पाया था. युवक और युवती बेहोश होकर सड़क पर गिरे थे, जबकि युवती नशे में पूरी तरह धुत थी.  बेहोश युवक के मुंह से झाग निकल रही थी. दोनो को अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. युवती ने होश में आने के बाद बताया कि वह आर्केस्ट्रा में काम करती थी. उसका पति कभी-कभी चिट्टे का नशा करता था.

पति के साथ हुआ था झगड़ा
युवती ने बताया कि उसका पति के साथ झगड़ा होने के कारण वह बठिंडा में अपने मायके में रह रही थी. उसका पति नशे की हालत में उसे वापस लेने के लिए आया था.  उसके पति ने उसे भी कोई नशा करवा दिया था.  युवती ने पूछे जाने पर यह भी खुलासा कि शहर में चिट्टा हर मिल जाता है. उसने परसराम नगर में एक आंटी का हवाला देते हुए कहा कि वह सरेआम चिट्टा बेचती है. थाना कैनाल के प्रभारी गणेश्वर शर्मा ने बताया कि युवती के कहने पर महिला के ठिकाने पर रेड की गई तो वह फरार हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज