पंजाब: 20 सेकेंड में दात्तर-तलवारों से काट डाली दवा विक्रेता की हाथ की नसें, घटना CCTV में कैद

घटना को 20 सेकेंड में अंजाम देने के बाद सभी आरोपी बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए.

घटना को 20 सेकेंड में अंजाम देने के बाद सभी आरोपी बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए.

Punjab Crime News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बटाला रोड की बिहारी गली में सात हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:

चंडीगढ़. अमृतसर के बटाला रोड (Batala Road in Amritsar) पर कुछ हमलावरों ने आयुर्वेदिक दवा (Ayurvedic medicine) के ऑनलाइन विक्रेता पर तेज धार हथियारों (Sharp-edged weapons) से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. हमलावरों (Attackers) ने करीब बीस सेकेंड में दवा विक्रेता शमशेर सिंह की पीठ, टांग और बाजू पर वार करते हुए उसकी हाथ की नसें काट डाली और टांग भी तोड़ डाली. इस जानलेवा हमले की घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई जो अब वायरल हो रही है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बटाला रोड की बिहारी गली में सात हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया. हमलावरों के हाथों में तलवारें और दात्तर थे. घटना को 20 सेकेंड में अंजाम देने के बाद सभी आरोपी बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए. घायल शमशेर को नजदीक के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया जहां पर डॉक्टरों को उसका ऑपरेशन करना पड़ा.

शमशेर सिंह ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह बांके बिहारी गली बटाला रोड पर अपने ऑफिस से आयुर्वेदिक दवाओं का ऑनलाइन कारोबार करता है. वह रोजमर्रा की तरह सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक ऑफिस में काम करता है. उसका कहना है कि हमलावर अचानक शीशा तोड़कर अंदर घुस आए और बिना बातचीत किए उस पर हमला बोल दिया. शमशेर का कहना है कि आरोपियों ने सबसे पहले उसके घुटने पर वार किया जिससे वह फर्श पर गिर गया. इसके बाद आरोपियों ने उसकी पीठ और हाथ पर वार किए और उसकी नसें कट गईं.


पुलिस प्राथमिक जांच में इसे रंजिश का मामला मानकर चल रही है. हालांकि पीड़ित के मुताबिक उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है. उसका कहना है कि इलाके में उसने एक साल पहले दवाओं का कारोबार शुरू किया है. इससे पहले वह नौकरी कर रहा था. उसके पिता 20 साल से ऑफिस की जगह खाद का काम करते थे जिसे काफी पहले बंद कर दिया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज