Home /News /punjab /

punjab jail department refuses claim of lodging najot singh sidhu with drugs suspect in same jail barrack dlpg

नवजोत सिंह सिद्धू को जेल में किसके साथ रखा गया? जेल विभाग ने बताया

नवजोत सिंह सिद्धू को जेल में किसके साथ रखा गया, जेल विभाग ने बताया.  ( फोटो ANI)

नवजोत सिंह सिद्धू को जेल में किसके साथ रखा गया, जेल विभाग ने बताया. ( फोटो ANI)

पंजाब के जेल विभाग ने नवजोत सिंह सिद्धू के मामले में जेल विभाग पर लगाए जा रहे सभी दोषों को सिरे से नकार दिया है. हाल ही में कुछ गैर-प्रमाणित खबरों के द्वारा यह प्रचार किया जा रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू को कुछ समय के लिए पूर्व इंस्पेक्टर इन्द्रजीत सिंह के साथ एक बैरक में रखा गया था, जिसके खि़लाफ कई मुकदमे दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. पंजाब जेल विभाग ने पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू (Navjot singh Sidhu) को लेकर चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. खबरों में सिद्धू और नशों के शक्की को एक ही बैरक में रखने के दावों को जेल प्रशासन ने सिरे से खारिज किया है. जेल प्रशासन की ओर से बताया गया है कि सिद्धू को लेकर किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती गई है. बल्कि पूरी सावधानी से प्रोटोकॉल का पालन किया गया है.

    पंजाब के जेल विभाग (Punjab Jail Department) ने नवजोत सिंह सिद्धू के मामले में जेल विभाग पर लगाए जा रहे सभी दोषों को सिरे से नकार दिया है. इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि जेल प्रशासन इस मामले में पूरी तरह सख्‍त है. हाल ही में कुछ गैर-प्रमाणित खबरों के द्वारा यह प्रचार किया जा रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू को कुछ समय के लिए पूर्व इंस्पेक्टर इन्द्रजीत सिंह के साथ एक बैरक में रखा गया था, जिसके खि़लाफ कई मुकदमे दर्ज हैं.

    प्रवक्ता ने स्पष्ट तौर पर कहा कि यह सभी खबरें और रिपोर्टें सत्य से वंचित, बेबुनियाद, झूठी, और अपमानजनक हैं. उन्होंने कहा कि इन्द्रजीत सिंह अलग बैरक में बंद है और जेल में दाखिल होने के बाद उसने कभी भी सिद्धू के साथ कोई भी बैरक साझा नहीं की है. जबकि सिद्धू उस बैरक में बंद हैं, जहां कुछ कैदी (Prisoners) भी पहले से बंद हैं लेकिन सिद्धू की सुरक्षा के मद्देनजर इन कैदियों की पृष्टभूमि की अच्छी तरह जांच करने के बाद ही इन्‍हें अन्‍य कैदियों के साथ रखा गया है.

    Tags: Jail, Navjot singh siddhu, Punjab

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर