पंजाब: जमीनी विवाद में 20 साल की चचेरी बहन को ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर मारा, आरोपी मां सहित फरार

मृतक युवती सुमनप्रीत कौर

मृतक युवती सुमनप्रीत कौर

Punjab Crime News: इस दौरान शख्स ने मृतक की मां पर भी ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन वह बच गई. बताया जा रहा है कि वह बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब के गुरदासपुर जिले (Gurdaspur district of Punjab) में एक सिरफिरे शख्स ने जमीनी विवाद में अपनी चचेरी बहन को ट्रैक्टर के नीचे कुचल (Crushed cousin under a tractor) कर मार डाला. इस दौरान शख्स ने मृतक की मां पर भी ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन वह बच गई. बताया जा रहा है कि वह बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं. पुलिस ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.

यह मामला थाना भैणी मियां खां के गांव नानकसरर बागड़ियां का है. मृतक युवती की पहचान सुमनप्रीत कौर (20) पुत्री अमरजीत कौर के रूप में हुई है. सुमनप्रीत कौर ने 12वीं कक्षा पास करने के बाद एग्रीकल्चर का कोर्स किया हुआ था. घटना के तुरंत बाद युवती को अस्पताल भी ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनप्रीत और उसकी मां के खिलाफ हत्या और इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Youtube Video

क्या है मामला
पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि मृतक सुमनप्रीत के पिता अमरजीत सिंह और उसके ताया के बेटे मनप्रीत सिंह में जमीन विवाद चल रहा था. हालांकि कुछ दिन पहले यह विवाद हल भी हो गया था क्योंकि आरोपी मनप्रीत को उसके हिस्से की पूरी जमीन दे दी गई थी. बावजूद इसके वह इस जमीन को कम बता रहा था और मृतक युवती के परिवार से रंजिश रखने लगा था. ओरापी ने खेतों की बनी पगडंडी पर ट्रैक्टर चलाना शुरू कर दिया था जिसका विरोध करने पर उसने मृतक सुमनप्रीत के परिवार पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश और वह बीच में आकर खड़ी हो गई. ट्रैक्टर उसके ऊपर से गुजर गया और उसकी मौत हो गई. इसी बीच ट्रैक्टर का टायर मृतक युवती की मां की बाजू के ऊपर से भी गुजर गया और वह घायल हो गई. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मां सहित फरार फरार हो गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज